कोरोना का कहर जारी

देश मे अबतक 30 मामले

Corona Virus
गाजियाबाद
गाजियाबाद में कोरोना वायरस के एक मरीज का पता चला है। इसी के साथ देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। गाजियाबाद में कोरोना से संक्रमित  यह मरीज आरएमएल हॉस्पिटल में एडमिट है। बुधवार की रात गुरुग्राम में पेटीएम के एक कर्मचारी को भी कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई थी। गाजियाबाद के जिस शख्स में  कोरोना  वायरस की पुष्टि हुई है, वह गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन का रहने वाला है। बता दें कि मरीज 23 फरवरी को ईरान की राजधानी तेहरान से वापस लौटा था। फिलहाल राजधानी दिल्ली के आरएमएल अस्पताल में मरीज का इलाज चल रहा है। गाजियाबाद के डीएम ने इस जानकारी की पुष्टि कर दी है।
कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में अब 30 हो गई है। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में 14 कोरोना वायरस के संदिग्धों को भर्ती कराया गया है। वहीं दुनियाभर में कोरोना  वायरस से अब तक 3,123 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 91,783 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित है। बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लोगों  को जागरुक किया जा रहा है। भारत में कोरोना को रोकने के लिए काफी समय से तैयारी चल रही है। पीएम मोदी और राष्ट्रपति भवन में होली के कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया  गया है।
इटली और कोरिया से वापस आने वाले लोगों के  लिए अडवाइजरी जारी की गई है। दिल्ली सरकार ने अपने सभी दफ्तरों में  बायोमीट्रिक अटेंडेंस पर भी रोक लगा दी है। बता दें कि  दुनिया भर में 3,123 से ज्यादा लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। अकेले चीन में ही 3,000 से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अभी तक दुनियाभर में  कोरोना के 91,783 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। दुनिया के 85 देशों में कोरोना अपने पांव पसार चुका है।

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget