श्रीराम फाइनेंस के दफ्तर में दिनदहाड़े लाखों की लूट

पटना
 राजधानी पटना में हथियारबंद लुटेरों ने एक बार फिर से दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना शहर के अगमकुआं थाना क्षेत्र के जीरो माइल इलाके की है, जहां शनिवार की सुबह  श्रीराम फाइनेंस के कार्यालय में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। जांच को पहुंचे एसपी जानकारी के मुताबिक बाइक से पहुंचे हथियारबंद लुटेरों ने श्रीराम फाइनेंस के दफ्तर से दो लाख 87  हजार रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने। जिस कार्यालय में लूट की घटना हुई है, वहां पैसों का कलेक्शन किया जाता था। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर  पहुंची है। सिटी एसपी पटना पूर्वी, एडिशनल एसपी समेत विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
पुलिस ने कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान  में जुट गई है। बताया जाता है कि पांच-छह की संख्या में हथियारबंद अपराधी कार्यालय में आ धमके और ग्राहकों से लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने  कार्यालय में उपस्थित सभी लोगों को अपने कब्जे में ले लिया, वहीं दो अपराधी गेट के बाहर गतिविधियों पर नजर रख रहे थे। 

दो दिन पहले भी पटना में हुई थी लूट
लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। सिटी एसपी ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिए  जाने का भरोसा दिलाया। पटना में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना ने एक बार फिर से लॉ एंड ऑर्डर की समस्या को उजागर किया है। 

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget