महिला की गोली मारकर हत्या करने वाला अरेस्ट

नवी मुंबई
 महिला का अपहरण करने के बाद पिस्तौल से गोली मारकर उसकी हत्या करने वाले आरोपी को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से देशी रिवॉल्वर, दो मैग्जीन, नौ जिंदा  रतूस, मोबाइल और चोरी के कार को बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार दो मार्च को नवेल के शेलगर निवासी बालकृष्णबालाराम पाटिल (63) अपनी पत्नी प्रभावती भगत (56) के साथ   
उलवे के सेक्टर 19 स्थित बैंक ऑफ हाराष्ट्र में पैसे निकालने गए हुए थे। इसी बीच अज्ञात व्यक्ति आया और कार सहित महिला का पहरण कर उलवे के सेक्टर 23 में ले गया। वहां उसने पिस्तौल से गोली झाड़कर महिला की हत्या कर मौके से फरार हो गया था।
 इस वारदात के बाद एनआरआई पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या, अपहरण, आर्क्स एक्ट और अन्य कई  बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया। सीसीटीवी फुटेज की जांच और गुप्त सूचना के आधार पर  लिस ने खारघर के विकास भवन चौक परिसर में जाल  या। इसी बीच एक युवक संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिया। टीम ने बिना देर किए उसे हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान उसके पास     शी पिस्तौल, दो मैगजीन, नौ जिंदा रतूस, मोबाइल और कार बरामद आ। इसके साथ ही आरोपी की पहचान उलवे के सेक्टर नौ निवासी अशोक कुमार मृगर्न कोनार (42) के रूप में हुई। बरामद  र भी चोरी की है, सकी शिकायत वाशी पुलिस ठाणे में दर्ज है। वहीं आरोपी ने हत्या के अपराध को कबूल कर लिया है। आगे की जांच एनआरआई पुलिस कर रही है। 
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget