कोहली के आलोचकों पर जम कर बरसे मदन लाल

नई दिल्ली
पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई सलाहकार समिति के सदस्य मदन लाल कोहली के आक्रामक अंदाज को लेकर होने वाली आलोचना पर उनके समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने सवाल  उठाते हुए कहा कि क्यों लोग उनके फील्ड पर आक्रामक अंदाज पर सवाल खड़े करते हैं। उन्हें समझ में नहीं आता कि क्यों लोग भारतीय कप्तान को हमेशा नीचा दिखाने में लगे हुए रहते हैं। आपको बता दें कि क्यों कि क्राइस्टचर्च टेस्ट के दूसरे दिन केन विलीयम्सन जब पहली पारी में आउट होकर लौटे तो विराट कोहली ने बहुत उग्र अंदाज में जश्न मनाया। ऐसा कई मामले सामने आए हैं, जब कप्तान कोहली से हार के वजहों या मैदान पर हुए गतिविधियों पर सवाल पूछा जाता है तो वो उन पर बरस पड़ते हैं। पूर्व क्रिकेटर मदनलाल से  जब उनके इस शैली पर सवाल उठाया गया तो उन्होंने कहा कि पहले तो सभी आक्रामक कप्तान चाहते थे। अब हमारे पास कोहली हैं तो लोग चाहते हैं कि वह अपनी आक्रामकता पर रोक लगाएं। विराट का फील्ड पर आक्रामक अंदाज मुझे पसंद है। पहले लोग कहते थे कि भारतीय फील्ड पर आक्रामक नहीं होते अब विराट आक्रामक हैं तो लोग कहते हैं कि वह इतने आक्रामक  क्यों हैं? मुझे विराट पसंद हैं और हमें वैसा ही कप्तान चाहिए।
खराब फॉर्म से जूझे रहे कोहली के बल्लेबाजी पर भी की बात बता दें कि अभी कुछ समय से कोहली का बल्ला खामोस चल रहा है, न्यूजीलैंड दौरे में तो कोहली 4 पारियों में सिर्फ  38 रन ही बना सके थे। उससे पहले भी 7 लिमिटेड ओवर के मैच में सिर्फ एक बार 50 का आंकड़ा पार कर पाएं थे। इस बारे में जब पूर्व क्रिकेटर मदन लाल से सवाल पूछा गया  तो उन्होंने कहा कि मुझे भरोसा है कि वो मजबूती के साथ वापसी करेंगे।

धोनी के बारे में भी की बात
टी-20 वर्ल्ड कप के लिए धोनी के भविष्य के बारे में पूछने पर मदन लाल ने कहा कि धोनी को टीम में लेना चयनकर्ताओं का काम है। मुझे नहीं पता उनके मन में क्या चल रहा है।  बता दें कि पूर्व क्रिकेटर सुनील जोशी को हाल ही में टीम इंडिया का नया चीफ सिलेक्टर चुना गया है।
Labels:

Post a Comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget