नकली नोट छापने वाली गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार,

200-200 के 1.75 लाख रुपए के नकली नोट बरामद

false Currency
महासमुंद
महासमुंद पुलिस ने नकली नोट छापने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
इसमें से दो ओडिशा से पकडे गए हैं। आरोपियों से पुलिस ने दो बाइक, स्कूटी, प्रिंटर समेत 200-200 के 1.75 लाख रुपए के नकली नोट बरामद किए हैं। ये लोग छत्तीसगढ़ के साथ मध्य प्रदेश और ओडिशा में भी नकली नोट खपाते थे।
आरोपियों के घर की तलाशी में 200-200 के 1.75 लाख रुपए के नकली नोट, मोबाइल, प्रिंटर, एयर पिस्टल, एक बंडल सफेद पेपर, 3 बाइक जत की गई है।
महासमुंद के एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि कई दिनों से बसना क्षेत्र में नकली नोट खपाने की सूचना मिल रही थी। इस पर बसना थाने की एक टीम गठित की गई थी। रविवार को टीम को सूचना मिली कि भंवरपुर गांव रोड पर कुछ संदिग्ध लोगों को देखा गया है, जो कि बड़े नोटों को छोटे नोटों से बदलने की कोशिश कर रहे थे। इस पर टीम पहुंची तो पता चला कि वो लोग अब धानापाली गांव के पास दिखाई दिए हैं।
पुलिस धानापाली पहुंची तो वहां बसना रोड पर बिना नंबर की बाइक और एक्टिवा पर दो लोग बैठे दिखाई दिए। इस पर पुलिस ने उन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि सांकरा, महासमुंद निवासी जयंत यादव और बरग? ओडिशा निवासी बिसीकेशन प्रधान वहां नकली नोट खपाने के लिए पहुंचे थे। तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 200-200 के 75 हजार के नकली नोट और दो मोबाइल बरामद हुए।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget