स्ट्रोक के मामले में रोहित शर्मा से बेहतर नहीं कोई उदाहरण: अथर्टन

rohit sharma
नई दिल्ली
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक अथर्टन का मानना है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा स्ट्रोक खेलने की अपनी क्षमता के कारण ऑस्ट्रेलिया की उछाल वाली पिचों पर सफल हो सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस साल के अंत में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है जिसके लिए अथर्टन भी काफी उत्साहित हैं।
अथर्टन ने पिट स्टॉप कार्यक्रम में कहा, च्भारतीय बल्लेबाजों को देखने में मुझे इसलिए आनंद आता है क्योंकि वे मुझे बेहद नैसर्गिक लगते हैं। उन पर कोई तकनीक अपनाने के लिए दबाव नहीं बनाया जाता है। इसके लिए रोहित शर्मा से बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता है।
अथर्टन यह भी देखना चाहते हैं कि इस बार टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के लिए क्या रणनीति बनाते हैं। भारत जब 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गया था तो उसके दो अहम बल्लेबाज स्मिथ और डेविड वॉर्नर एक साल का प्रतिबंध झेल रहे थे। भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीतकर पहली बार ऑस्ट्रेलियाई धरती पर सीरीज अपने नाम की थी। अथर्टन ने कहा, च्मैं यह देखने को बेहद उत्सुक हूं कि भारत उनके (स्मिथ) लिए कैसी रणनीति बनाता है। उनकी बल्लेबाजी का अलग तरीका है। वह पारंपरिक तरीके से नहीं खेलते हैं लेकिन मैं उनकी बल्लेबाजी को देखने का आनंद लेता हूं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि खेल तब बेहतर बन जाता है, जब उसे कुछ ऐसे लोग खेल रहे हों, जिनके खेलने का तरीका पूरी तरह से अलग हो। अथर्टन ने हालांकि कहा कि जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे अच्छे तेज गेंदबाजों की मौजूदगी में मुकाबला बराबरी का बन गया है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget