धोनी को मिस कर रही है भारतीय टीम: कुलदीप

Dhoni Kuldeep
नई दिल्ली
भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने कहा है कि अभी भारतीय टीम में एमएस धौनी के दिन खत्म नहीं हुए हैं। कुलदीप चाहते हैं कि पूर्व कप्तान एमएस धौनी भारतीय टीम में वापसी करें। काफी उदाहरण ऐसे हैं जब कुलदीप को गेंदबाजी करते हुए धौनी से सलाह मिली है और उन्होंने टीम के लिए अद्भुत काम किया है। 25 वर्षीय कुलदीप ने कहा कि टीम धौनी को याद कर रही है और वह चाहते हैं कि वह फिर से राष्ट्रीय रंग में नजर आएं।
वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में आखिरी बार मैदान पर नजर आए एमएस धौनी को लेकर कुलदीप यादव ने हाल ही में ये भी कहा था कि उन्हें अब धौनी की जरूरत नहीं है। वे बिना धौनी के अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं। वहीं, अब उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सबको माही भाई की याद आ रही है। मैं माही भाई का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह जल्द ही टीम में वापस आएं और खेलें। निजी तौर पर, मुझे लगता है कि उन्हें फिर से भारत के लिए खेलना चाहिए। उन्होंने बताया है, जब भी हम मैदान पर कदम रखते हैं, माही भाई कुछ तात्कालिक सलाह के साथ आते हैं। उस सलाह ने मुझे मेरे करियर में बहुत मदद की।
वह एक महान त्वरित सलाहकार हैं। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो खेल से पहले और बाद में सलाह देना नहीं मानते हैं। वह चीजों का विश्लेषण करते हैं और मैदान पर तुरंत सलाह लेकर आते हैं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget