सुशांत सुसाइड मामले की हर एंगल से जांच: डीसीपी

अभी तक 27 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड

Sushantsingh Rajput
मुंबई
मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेकत्रिमुखे ने कहा है कि वे सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने अभी तक 27  लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है। उन्होंने आगे बताया कि कूपर हॉस्पिटल में सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, जिसमें उनकी मौत का कारण फांसी की वजह से दम घुटना  पाया गया है।
ये बात डॉक्टरों ने साफ-साफ सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लिखी है। बता दें कि अभी तक पुलिस ने सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, रोहिणी अय्यर,  सुशांत के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ कर ली है। यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा से भी पुलिस ने पूछताछ की थी तो वहीं सुशांत की  आखिरी को-स्टार संजना संघी को सोमवार को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया गया है। संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म दिल बेचारा में काम किया था। उन्होंने कुछ समय  पहले फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत पर शोषण के इल्जाम भी लगाए थे. अब पुलिस ने पूछताछ के लिए संजना को पुलिस थाने आने के लिए कहा है।  फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो ये सुशांत की आखिरी फिल्म है, जो 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया छोड़े हुए 14  दिन हो गए हैं और अभी भी उनके परिवार, दोस्तों और फैन्स का दर्द कम नहीं हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थति अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहें घूम रही हैं।

सुशांत पर था बॉलीवुड का प्रेशर
सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि सुशांत सिंह पर बॉलीवुड का प्रेशर था, तभी तो बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उनके समर्थन में आए हैं। उन्होंने कहा कि सच छिपाने और भटकाने की कोशिश करने वालों को पुलिस नहीं छोड़ेगी। सुशांत सिंह राजपूत के कजिन नीरज कुमार बबलू को लगता है कि दिवंगत अभिनेता पर बॉलीवुड से काफी प्रेशर था। वह फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। संदीप ने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत के करण जौहर, एकता कपूर सहित कई प्रोड्यूसर्स के साथ अच्छे संबंध थे और उन पर किसी भी तरह के दवाब नहीं थे और ना ही वह नेपोटिज्म का शिकार थे। सुशांत के भाई नीरज ने कहा कि हम अभी तक सुशांत की धार्मिक क्रियाओं को पूरा करने में व्यस्त हैं। इस मामले में बात कहूं तो इंडस्ट्री में कई बड़ी हस्तियां हैं, जो सुशांत के साथ बॉलीवुड के व्यवहार के बारे में बोल चुके हैं तो हमें निश्चित तौर पर महसूस होता है कि सुशांत पर बॉलीवुड का प्रेशर था, नहीं तो यह बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुशांत को सपोर्ट नहीं करते। इसकी जांच होनी चाहिए।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget