राबड़ी और तेजस्वी ने सुशील मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

पटना
पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को उनके ही सवाल पर घेरा है। नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर बाढ को लेकर भी हमला किया है। कहा है कि भ्रष्टाचार के लिए सरकार ने बाढ़ को निमंत्रण दिया है। वह केन्द्र से सहयोग भी नहीं मांग पा रही है। मोदी के इस सवाल पर कि लालू प्रसाद ने अपने समय में अस्पताल क्यों नहीं बनाया था, के जवाब में राबड़ी देवी ने कहा है कि अगर बहुत अच्छा अस्पताल उप मुख्यमंत्री ने अपने 15 साल में बनाया है तो अपने पीए का इलाज सरकारी अस्पातल में क्यों नहीं कराते हैं।
उधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि लालू प्रसाद ने अपने कार्यकाल में उस दौर का बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था एनडीए सरकार को सौपी थी। लेकिन 15 साल की इस सरकार ने सब चौपट कर दिया। आरोप लगाया है कि बाढ से बचाव की पहले कोई तैयारी नहीं हुई। डबल इंजन की सरकार है लेकिन केन्द्र से कोई मदद नहीं मिल रही है। राज्य सरकार मांग भी नहीं पा रही है। लालू प्रसाद केन्द्र में थे तो कोसी बाढ के समयय 11 सौ करोड रुपये दिये थे। इससके अलाव भी कई तरह की मदद किय थे।
बिहार में कोरोना संक्रमण के प्रसार से बिगड़ती स्थिति को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला। कोरोना संक्रमण पर एक के बाद लगातार तीन ट्वीट कर तेजस्वी ने नीतीश को आंकड़े दिखाते हुए उनसे तीन सवाल भी पूछा है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में आरोप लगाया कि बिहार जैसे घनी आबादी वाले राज्य में अभी तक मात्र 0.35 प्रतिशत लोगों की ही जांच हुई है। प्रति 10 लाख पर मात्र 3508 लोगों की जाँच हो रही है जो देश में सबसे कम है। तेजस्वी ने कहा कि बीते 140 दिनों में प्रतिदिन जाँच का औसत सिफ़र् 3158 है। विगत 2 ह़फ्तों से एंटीजन टेस्ट को छोड़ दें तो आज भी बमुश्किल 3000 जाँच हो रही है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget