विकास कार्यों को लेकर चुनाव में उतरेगा जदयू : ललन सिंह

पटना
जदयू के विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन के तीसरे दिन चार वरीष्ठï नेताओं की टीम ने सोलह विस क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से संवाद किया। बेलदौर, परबत्ता, विहपुर एवं पीरपैंती विधानसभा के वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राजीव रंजन सिंह १ललन ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस लेने को कहा।
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर जदयू चुनाव में उतरेगा। मुख्यमंत्री ने पिछले 15 वर्षों में राज्य में विकास की लंबी लकीर खींची है। कहा कि पति-पत्नी की सरकार में बिजली नाम की कोई चीज नहीं थी। सड़क के नाम पर राज्य में सिर्फ गड्ढे ही थे। पूरे बिहार में उद्योग के नाम पर सिर्फ अपहरण उद्योग कायम था। राज्य के किसी कोना से अपहृत किए गए व्यक्ति की फिरौती की राशि का निर्णय राजधानी पटना में होता था। बिहार में शिक्षा के नाम पर चरवाहा विद्यालय का संचालन होता रहा। समाज के कमजोर वर्गों के लोगों को डरा-धमकाकर सिर्फ उनका वोट लिया जाता था। लालू राबड़ी शासन में सिर्फ दहशत का माहौल था। नीतीश कुमार ने अपने शासन के 15 वर्षों में लोगों की सिर्फ सेवा की है। मंत्री मदन सहनी, पूर्व सांसद कहकशां परबीन ने भी बातें रखीं।
राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह ने कटिहार जिले के मनिहारी, सहरसा जिले के सोनबरसा एवं महिषी तथा दरभंगा जिले के गौड़ाबौराम विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन को संबोधित किया। आरसीपी सिंह ने कहा कि आज बिहार का ऐसा कोई घर नहीं, जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों का लाभ न मिला हो। नई पीढ़ी, जिसकी उम्र 2005 में बहुत कम रही होगी उन्हें बताने की जरूरत है कि 2005 में नीतीश कुमार को कैसा बिहार मिला था। वर्ष 2020 में पहली बार वोट डालने जा रही इस पीढ़ी को कार्यकर्ता 15 साल बनाम 15 साल का फर्क समझाएं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget