फिल्में छीन ली गई थीं मुझसे: प्रियंका

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के साथ ही बॉलिवुड में नेपोटिज़म के मुद्दे ने एक बार फिर से तूल पकड़ लिया है और इस बार अपने काफी गंदे रूप में सामने है। दरअसल इस बार आरोप एक स्टार्स की तरफ से नहीं बल्कि भारी संख्या में सुशांत के फैन्स की तरफ से है। उनका मानना है कि उनके चहेते स्टार्स के साथ बॉलिवुड में ऐक्टिंग की विरासत पाने वालों ने बेईमानी कर ली है। इस घटना के बाद से तमाम ऐसे सिलेब्रिटीज़ सामने आने लगे हैं, जिन्होंने इस तरह की समस्या अपने फिल्मी करियर में झेली है।
ऐसे में ही प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू भी जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई एक ऐसी ही घटना का जिक्र किया था कि उनके हाथ से फिल्म छीन कर किसी और को दे दी गई थी।
प्रियंका का पुराना वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है, क्योंकि वह इसमें नेपोटिज़म के मुद्दे पर खुलकर बोलती दिख रही हैं। हालांकि, वह इस वीडियो में यह भी कहती दिख रही हैं कि जिन्हें ऐक्टिंग विरासत में मिली हो, उस फैमिली में जन्म लेना कोई गलत नहीं। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस तरह आउटसाइडर्स के लिए यहां एंट्री मुश्किल है, वैसे ही स्टार किड्स के लिए फैमिली के नाम को बनाए रखने का प्रेशर अलग होता है और उनका मानना है कि हर ऐक्टर की अपनी अलग जर्नी होती है।
प्रियंका को इंडस्ट्री में जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ा, उन्होंने इस बारे में भी बातें की। उन्होंने कहा कि उन्हें कई फिल्मों से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि इसके लिए किसी और को रेकमेंड किया गया था। वह बहुत रोईं, लेकिन फिर मैंने इसपर काबू पा लिया।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget