कुशल संगठक खो दिया: राज्यपाल

लालजी टंडन के निधन पर जताया शोक

Lalji Tondon
मुंबई
मंगलवार को मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी ने कहा कि उनके निधन का समाचार सुनकर बेहद दुख हुआ। वे उत्कृष्ट आयोजक और सांसद थे।
राज्यपाल ने कहा कि उन्हें लालजी टंडन के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। बिहार और मध्य प्रदेश के राज्यपाल के रूप में उन्होंने ईमानदारी से अपने संवैधानिक कर्तव्यों का पालन किया। उनके निधन के कारण देश ने एक सच्चे लोक सेवक को खो दिया है।

एक सक्षम प्रशासक खो दिया: फड़नवीस
राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विरोधी पक्ष नेता देवेंद्र फड़नवीस ने मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि हमने एक दूरदर्शी नेता और सक्षम प्रशासक खो दिया है। उन्होंने अपना जीवन गरीबों के उत्थान के लिए समर्पित कर दिया। मंगलवार को मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का लंबी बीमारी के कारण लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। उनके पुत्र आशुतोष टंडन और यूपी सरकार में नगर विकास मंत्री ने ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी।
इधर मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के निधन पर शोक प्रकट करते हुए नागालैंड के पूर्व राज्यपाल पद्मनाभ आचार्य ने कहा कि उन्होंने एक सच्चा मित्र खो दिया है। मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा ने कहा कि लालजी टंडन के निधन से राजनीति में स्वच्छ छवि वाले सरल व्यक्ति हमसे दूर चला गया।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget