सनटेक की लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी डील

Sunteck
मुंबई
यह रियल एस्टेट के क्षेत्र में लॉकडाउन के बाद होने वाली सबसे बड़ी डील है। दरअसल, भारत के अग्रणी लग्जरी डेवलपर सनटेक रियल्टी लिमिटेड ने वसई (वेस्ट) के पॉश इलाके में तकरीबन 50 एकड़ का एक शानदार प्रोजेक्ट अधिग्रहीत किया है। प्राइम मुंबई मेट्रोपोलिटन रीजन (एमएमआर) में इसके 4.5 मिलियन वर्ग फुट तक विकसित होने की संभावना है। इस प्रोजेक्ट में अगले 5-7 वर्षों में 5,000 करोड़ रुपये (50 बिलियन) का राजस्व पैदा होने की क्षमता होगी। इससे कंपनी का नकद प्रवाह और बैलेंस शीट दोनों मजबूत बनेंगे।
अरब सागर के अपने मनोरम और दिलकश नज़ारे के साथ यह प्रोजेक्ट वसई (वेस्ट) के बिल्कुल केंद्र में है। एमएमआर में तैयार होने वाली माइक्रो मार्केट के लिए यह प्रोजेक्ट बिल्कुल तैयार है। यह स्थान उत्कृष्ट कनेक्टिविटी, बुनियादी ढांचे में होने जा रहे विकास और इसके आसपास सभी प्रमुख सुविधाओं के साथ है।
सनटेक यहां भी कामयाबी की अपनी रणनीति का पालन करेगा और इस लोकेशन की क्षमता को अधिकतम तक पहुंचाएगा। यह परियोजना सनटेक की मजबूत विकास यात्रा- बांद्रा कुर्ला कॉप्लेक्स (बीकेसी) में 'सिग्नेचर आइलैंड', गोरेगांव (पश्चिम) में 'ओशिवारा डिस्ट्रिक्ट सेंटर' (ओडीसी) में 'सनटेकसिटी' और नायगांव में 'सनटेकवर्ल्ड' का अगला पड़ाव है। सनटेक लक्ज़री लाइफस्टाइल के सभी मौजूदा बेंचमार्क के तहत मिड-इनकम होमबॉयर्स को आकर्षित करेगा , जो की प्रोजेक्ट की अधिकतम क्षमता को बढ़ाएगा।
इस विकास पर टिप्पणी करते हुए, सनटेक रियल्टी लिमिटेड के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, श्री कमल खेतान कहते हैं, यह प्रोजेक्ट शोध के आधार पर, मूल्य-वर्धित अधिग्रहण करने के हमारे फलसफे का एकदम सटीक उदाहरण है।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget