न्यूजीलैंड में 37 दिन लगेगा क्रिकेट का मेला

Team Newzealand
ऑकलैंड
न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) डेविड व्हाइट ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश और वेस्टइंडीज ने पुष्टि की है कि वे आगामी गर्मियों में उनके देश का दौरा करेंगे। व्हाइट ने कहा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) उस तरह का जैव-सुरक्षित वातावरण तैयार करने में लगा है जैसा कि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोना वायरस से प्रभावित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए अपने मौजूदा सत्र में किया है।
दरअसल, डेविड व्हाइट ने कहा, हम शानदार प्रगति कर रहे हैं। मैंने अभी फोन पर वेस्टइंडीज बात की है, वे यहां आने की पुष्टि कर रहे हैं। पाकिस्तान की पुष्टि की है, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश ने भी दौरे के लिए हामी भरी है, ऐसे में हमारे पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 37 दिन हैं। व्हाइट ने कहा कि महिलाओं की टीम सितंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी जबकि ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम फरवरी में न्यूजीलैंड आयेगी। उन्होंने कहा, व्हाइट फर्न्स (न्यूजीलैंड महिला टीम) सितंबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी और फिर ऑस्ट्रेलिया महिला टीम फरवरी में न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। हम अभी कार्यक्रम पर काम कर रहे हैं लेकिन इसके पांच वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला होने की उम्मीद है।
न्यूजीलैंड में किसी दूसरे देश से आने वाले को 14 दिनों तक पृथकवास में रहना होता है। भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) के अनुसार, न्यूजीलैंड को टेस्ट और टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज और पाकिस्तान की मेजबानी करनी है। ये पांच दिवसीय मैच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है। बांग्लादेश को एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड आना है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget