राज्यपाल से पांच अगस्त को सभी मंदिर खोलने की मांग

भाजपा नेता संजय पांडेय के नेतृत्व में मिला प्रतिनिधिमंडल

Pandey
मुंबई
प्रदेश भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के अध्यक्ष संजय पांडेय के नेतृत्व में शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। पांडेय ने
राज्यपाल से मांग की है कि अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के दिन पांच अगस्त को महाराष्ट्र के सभी मंदिर खोलें जाएं, ताकि लोग पूजा-पाठ कर सकें। उन्होंने कहा कि 450 साल से जिसका इंतजार दुनिया भर के हिंदू कर रहे हैं, वह ऐतिहासिक क्षण आ गया है। इस समय को कोई हिंदू गंवाना नहीं चाहता। शुक्रवार को श्री ज्ञानेश्वर मठ ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री 108 महामंडलेश्वर स्वामी शंकरानंद सरस्वतीजी, भाजपा उत्तर भारतीय मोर्चा के अध्यक्ष संजय पांडेय, मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष अमरजीत सिंह, भाजपा नेता उदयप्रताप सिंह, राहुल तिवारी व अन्य लोगों ने राज्यपाल से मुलाकात की।
इसके पहले अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन के दिन राज्य भर के मंदिरों को खोलने की मांग को लेकर संजय पांडेय ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी पत्र लिखा था, लेकिन इसका कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद संजय पांडेय ने राज्यपाल से मिलने का निर्णय लिया। पांडेय ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को बताया कि राममंदिर का मामला हर हिंदू की भावना का प्रश्न है। देश का हिंदू समाज अयोध्या में राम मंदिर चाहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेहनत का नतीजा है कि आज करोड़ों हिंदुओं की आस्था का प्रतीक राम मंदिर का सपना पूरा होने जा रहा है। बड़ी तादाद में लोग अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन अपनी आंखों सेे देखना चाहते हैं, लेकिन यह संभव नहीं है, इसलिए सरकार मंदिर खोले, ताकि लोग पूजा-पाठ कर भूमिपूजन में खुद को सहभागी मान सकें। पांडेय का कहना है कि जनभावना को ध्यान में रहते सरकार सभी मंदिर खोले, हमारी यही मांग है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget