कॉलेजवाली लड़कियों के लिए बेस्ट ड्रेसेस

कलरफुल ब्लेज़र
ब्लेज़र वो परिधान है, जो आपके लुक में क्लासी ऐड कर सकता है। जब ब्लेज़र्स की बात आती है, तो ब्लैक ब्लू अक्सर हमारे दिमाग में आता है, लेकिन नहीं, आप कुछ अलग रंग के ब्लेज़र का चयन कर सकते हैं और काले रंग का नहीं क्योंकि बेशक आप कॉलेज के लिए तैयार हो रहे हैं और औपचारिक मीटिंग के लिए नहीं। ऑरेंज, येलो, पिंक, स्काई-ब्लू जैसे सिंगल-टोन्ड ब्लेज़र आपके आउटफिट में पॉप का रंग जोड़ देगा और लाइमलाइट चुराने में आपकी मदद करेगा। 

ट्वीड शॉर्ट जैकेट
ट्वीड शॉर्ट जैकेट ट्रेंड में हैं और इसके कुछ फायदे हैं। एक है, कि यह आपको ठंड के मौसम में गर्म रखता है और दूसरा यह है कि यह आपके आउटफिट को एक शानदार बढ़त देता है। आरामदायक और स्टाइलिश, यही वह है जो इसे सर्दियों के दौरान खेल के लिए एक आदर्श परिधान बनाता है। 

 लोरल शर्ट ड्रेस 
फ्लोरल ड्रेस और शर्ट दो अलग-अलग परिधान हैं, जिसे हर कॉलेज की लड़की पसंद करती है। एक पुष्प शर्ट पोशाक सुंदर दिखती है और चिरायु और साक्षात्कार के दौरान सबसे अच्छा काम करती है। लेकिन उन्हें कैसे मिलाएं और एक नया संगठन बनाएं। एक पुष्प मुद्रित शर्ट ड्रेस फैशनेबल और कॉलेज की लड़कियों के लिए एकदम सही लगती है। 

स्ट्राइप्ड शर्ट 
अगर आपको शर्ट पसंद है और प्लेन से लेकर प्रिंटेड कई शर्ट्स को स्पोर्ट कर रही हैं, तो इस बार स्ट्राइप्ड शर्ट को ट्राई करें। मूल काले और सफेद धारीदार शर्ट आपको न केवल एक बदलाव देगी बल्कि रेट्रो वाइब्स को भी बाहर कर देगी। इसे अपने पसंदीदा डेनिम्स और जूतों के साथ पेयर करें और आप जाने के लिए अच्छे हैं। 

पोल्का डॉट्स जंपसूट 
पोल्का डॉट्स हमेशा से हमारा पसंदीदा प्रिंट रहा है। और जंपसूट्स इन डॉट्स में प्रचलन में हैं, इसलिए आप पोल्का-डॉटेड जंपसूट में कैसे निवेश करें। यदि आपका मकसद फैशनेबल दिखना है और एक ही समय में कम्फर्टेबल महसूस करना है, तो पोल्का डॉट जंपसूट न्याय करेगा। आप या तो इसे बूट कर सकते हैं या आरामदायक सैंडल। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget