बीएमसी ने सील की लता मंगेशकर की इमारत

मुंबई
कोरोना वायरस महामारी के बीच एहतियात के तौर पर बृहन्मुम्बई महानगर पालिका (बीएमसी) ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की इमारत को सील कर दिया है। 90 वर्षीय गायिका दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित प्रभुकुंज भवन में रहती हैं। मंगेशकर के परिवार ने एक बयान में कहा कि इस इमारत को सील कर दिया गया है, क्योंकि यहां कई वरिष्ठ नागरिक रहते हैं। इस बिल्डिंग में स्वर समाग्री लता मंगेशकर सहित उनके भाई हृदय नाथ मंगेशकर और बहन उषा मंगेशकर भी रहते हैं।
बयान में कहा गया है कि हमारे पास अनेक फोन आते रहते हैं और पूछा जाता कि क्या प्रभुकुंज सील कर दिया गया है। बिल्डिंग सोसाइटी और बीएमसी ने महामारी फैलने के साथ ही इसे सील कर दिया, क्योंकि घर और इस इमारत में वरिष्ठ नागरिक हैं, ऐसे में इस तरह के एहतियात बरतना अनिवार्य है। बयान में कहा गया है कि एक- दूसरे से दूरी बनाकर चलने के नियम में सहयोग के लिए हमारा पारंपरिक गणेशोत्सव भी बस पारिवारिक जैसा सामान्य कार्यक्रम रहा। ऐसी खबरें थीं कि इस भवन में कुछ लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन परिवार ने शुभचिंतकों से किसी भी प्रकार की अटकलबाजी में नहीं पडऩे का आह्वान किया। बयान में कहा गया है कि कृपया, खासकर हमारे परिवार के सदस्यों के स्वास्थ के बारे में सुनी-सुनाई किसी भी बात पर प्रतिक्रिया न करें। इस इमारत में हम सभी लोग बहुत सावधानी और देखभाल से रह रहे हैं, खासकर वरिष्ठ नागरिकों एवं अन्य सदस्यों के भी कल्याण एवं सुरक्षा के लिए आपस में सहयोग कर रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार बिल्डिंग में पिछले दिनों में पांच लोगों को कोरोना संक्रमण पाया गया। मनपा डी वार्ड ने सावधानी बरतते हुए इस पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया। बिल्डिंग के सील किए जाने की जानकारी खुद लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दी। मनपा की ओर से पूरी बिल्डिंग को रविवार के दिन सैनिटाइज किया गया।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget