'धोनी कभी घबराते नहीं'

चेन्नई
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने टी 20 क्रिकेट में शानदार कामयाबी हासिल की और इस लीग में 500 विकेट का आंकड़ा छूने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने। ब्रावो इस वक्त सीपीएल में खेल रहे हैं और इसी दौरान उन्होंने टी20 में 500 विकेट लेने का कमाल करते हुए एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया। ड्वेड ब्रावो आईपीएल में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी खेलते हैं।
एम एस धोनी की तारीफ करते हुए ब्रावो ने कहा कि उनमें मैच की सबसे मुश्किल स्थिति में बिना किसी घबराहट के दवाब से निपटने की गजब की काबिलियत थी। आईपीएल दौरान ब्रावो और धौनी पिछले कई साल से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं। एम एस ने भारतीय टीम में खेलने संबंधित अटकलों को खारिज करते हुए 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स में धोनी के साथ काफी समय बिताया है। ब्रावो ने बातचीत में कहा कि बतौर खिलाड़ी वह दबाव को झेल लेते
'धोनी कभी घबराते नहीं'
हैं और कभी घबराते नहीं है। वह हमेशा खिलाड़ियों को भरोसा दिलाते हैं और वे जो कुछ भी करते हैं, उससे उनका आत्मविश्वास बढ़ता है। धोनी हमेशा खिलाड़ियों के कप्तान रहे हैं और उन्होंने हमेशा ही खिलाड़ियों को सपोर्ट किया है। धोनी के संन्यास के बारे में बात करते हुए ब्रावो ने कहा कि ऐसा तो एक दिन होना ही था।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget