ट्रेंड में हैं मूंछों की ये स्टाइल

चेहरे को देंगा स्टाइलिश और बेहतर लुक 

आपकी मूंछों को आपकी आन-बान और सान से जोड़ा जाता है। इसीलिए जब किसी को कोई चैलेंज देते हैं या फिर सच्चाई का दावा करते हुए गलत साबित होने पर अधिकतर लोग अपनी मूंछ कटवा देने जैसी बातें करते हैं। आपके चेहरे में आपकी दाढ़ी मूंछ आपकी पर्सनालिटी का अहम हिस्सा मानी जाती हैं। एक समसमस था, जबकि लोग क्लीन शेव रखना भी पसंद करते थे लेकिन आजकल मूंछ रखना फैशन में है। यानि कह सकते हैं कि मूंछ स्टाइल आइकन है। आजकल अधिकतर युवा विंग कामंडर अभिनन्दन हो या फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह, इनकी मूंछ के स्टाइल के दिवाने हैं। मूंछ रखने के यदि आप भी शौकीन हैं, तो आइए हम आपको बताते हैं कुछ ट्रेंडी मूंछ के स्टाइल, जो आपको देंगे बेहद स्टाइलिश लुक। 

पेन्सिल थिन मुस्टैच 
अगर आपभी मूंछ बढ़ाने के शौकीन हैं या आप अपने मूंछ के स्टाइल से उब चुके हैं, तो आइए कुछ नया ट्राई कीजिए। जी हां पेन्सिल थिन मुस्टैच, यह स्टाइल काफी ट्रेंड में है। मूंछों के इस स्टाइल में आपके अपर लिप के बीचोबीच आपकी मूछों को लंबी और पतली शेप दी जाती है और मूंछों के ऊपर और नीचे क्लीन कर दिया जाता है। पेन्सिल थिन मुस्टैच आपकी पर्सनालिटी को गंभीर लुक देता है। 

हॉर्स शू मुस्टैच 
हॉर्स शू मुस्टैच, इस स्टाइल के नाम से आप इसका थोड़ा बहुत अंदाजा लगा सकते हैं। जी हां इसे लोग घोड़े का नाल भी कहते हैं। हॉर्स शू मुस्टैच स्टाइल  शेप में होती है। फेस पर इस स्टाइल की मूंछ उलटे  के समान होती है। हॉर्स शू स्टाइल में बहुत से लोग अपनी डाढ़ी को क्लीन रखना पसंद करते हैं और कुछ इसमें हल्की दाढ़ी रखते हैं, तो आप अपनी पसंद के अनुसार कैसा लुक रखना तय कर सकते हैं। 

रॉयल बियर्ड लुक 
रॉयल बियर्ड लुक आप दुबई और सऊदी अरब के अमीर शेखों के चेहरों पर खूब देखने को मिलता है। कभी यह स्टाइल इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के चेहरे की शोभा भी बढ़ा चुका है। यह चिन स्ट्रिप से जुड़ी होती है यानि मूंछें साधारण तौर पर पतली और लंबी होती है और दाढ़ी निचले होठों के नीचे पतली पट्टी के रूप में शुरू होती है और पूरी ठोडी को कवर करती है। बहुत से सेलेब्स भी इस स्टाइल को फॉलो करते हैं। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget