इमरान भूल गए कि मैंने उन्हें प्रधानमंत्री बनाया

Javed Miandad
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने देश और क्रिकेट की बदहाली के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने दावा किया इमरान मेरी मदद से ही इमरान मुल्क के प्रधानमंत्री बने हैं। लेकिन उन्होंने देश को धोखा दिया। अब मैं उन्हें सियासत सिखाउंगा। मियांदाद ने मंगलवार को अपने यू-ट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में यह बातें कहीं। मियांदाद ने दावा कि अगर उनकी कही एक भी बात झूठ है, तो इमरान इसका खंडन करें। उन्होंने इमरान पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग मुल्क के साथ गलत करेंगे, मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा।
मियांदाद ने इमरान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में गलत लोगों को नियुक्त करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इमरान खुद को खुदा समझने लगे हैं और मनमाने फैसले ले रहे हैं। उन्हें लगता है कि देश में पीसीबी को चलाने के लिए काबिल लोग ही नहीं हैं। इसलिए उन्होंने बोर्ड में विदेशियों की नियुक्ति की है, जिन्हें क्रिकेट के बारे में कुछ नहीं पता।
उन्होंने पीसीबी में विदेशियों की नियुक्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बोर्ड में बैठे विदेशी भ्रष्टाचार करके भाग गए, तो फिर इन्हें कौन पकड़ेगा?

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget