बैग में रखें ये जरूरी चीजें

डल त्वचा में तुरंत ग्लो लाएगी सीसी क्रीम 
धूप और धूल में बाहर घूमते-घूमते अक्सर हमारी स्किन डल हो जाती है। ऐसे में आपको चाहिए कोई सनस्क्रीन जो आपके स्किन को धूप या धूल से बचा कर रखे। कभी भी अगर आपको किसी भी काम से बाहर निकलना है तो आप सीसी क्रीम को अपने चहरे पर अच्छे से लगा लें। 

होठों को मॉइश्चराइज करें बेबी लिपस्टिक से 
थकान के कारण आपके होठों का रंग बदरंग हो सकता है। ऐसे में बेबी लिपस्टिक आपके होठों को मॉइश्चराइज भी करेगा और इन्हें गुलाबी भी बनाएगा। आजकल बाजार में कई तरीके के बेबी लिपस्टिक उपल्बध हैं। अलग-अलग ब्रैंड्स के बेबी लिपस्टिक आपके होठों को कुछ ही पलों में ग्लोइंग बना सकते हैं। 
वॉटरप्रूफ काजल से सजाएं अपनी आंखें 
कहा जाता है कि आपकी आंखे आपका आइना हैं। खूबसूरत आंखों से कोई भी अपनी आंखें हटा नहीं पाता। तो किसी भी पार्टी या इवेंट से पहले इन्हें सजाना तो बेहद जरूरी है। इसके लिए आप स्मज फ्री या वॉटरप्रूफ काजल का इस्तेमाल करें, जो आपकी आंखों को एक ही स्ट्रोक में खूबसूरत बना दे। 

ड्राई शैंपू 
घर से बाहर धूल और धूप से आपके बाल ड्राई और बेजान हो जाते हैं। कोई भी लुक तब तक परफेक्ट नहीं लगता जब तक आपके बालों में शाइन न दिखे। ऐसे में ड्राई शैंपू का इस्तेमाल करना आपके बालों में तुरंत जान ला सकती है। ड्राई शैंपू एक स्प्रे की तरह ही होता है जिसे आप कहीं भी हो इस्तेमाल कर सकते हैं। 

बॉडी डियो दिलाएगी ताजगी 
इस भीड़-भाड़ भरी जिंदगी में एक बॉडी डियो आपके पास हमेशा ही रहना चाहिए। कुछ भी न हो पर पसीने के बदबू से बचने के लिए बॉडी डियो आपकी पूरी मदद करेगा। सैनेटरी पैड्स 
पीरियड आए या न आए पर आपके पास हमेशा अपने पर्स में सैनेटरी पैड्स होना बेहद जरूरी है। इसके लिए सैनेटरी पैड्स का एक पैकेट हमेशा अपने पर्स में रखें। भले ही यह आपके काम न आए पर क्लास म े ंयह किसी और लड़की या महिला की मदद कर सकता है। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget