एसबीआय लाया जनरल इंश्योरेंस की नई पॉलिसी

मुंबई 
भारत की प्रमुख सामान्य बीमा कंपनियों में से एक, एसबीआय जनरल इंश्योरेंस ने आज अपनी तरह के पहले पेशकश, शगुन गिफ्ट एन इंश्योरेंस के शुभारंभ की घोषणा की, जो व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा का एक अनुपम उपहार है। एसबीआय जनरल द्वारा इस प्रोडक्ट को बीमा विनियामक एवं विकास प्राधिकरण के सैंडबॉक्स विनियमों के तहत दायर किया गया था। इस पॉलिसी की सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि, आप इस पॉलिसी को जिसे चाहें उसे उपहार में दे सकते हैं। इसका मतलब यह है कि, पॉलिसी खरीदार का बीमाधारक से संबंधित होना आवश्यक नहीं है। शगुन व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा को कवर करता है, जो बीमाधारक की आकस्मिक मृत्यु और आंशिक या पूर्ण विकलांगता के साथ-साथ दुर्घटना के परिणामस्वरूप स्थायी एवं अस्थायी विकलांगता जैसी अनिश्चितताओं के खिलाफ पूर्ण वित्तीय सुरक्षा प्रदान करता है। 
इस प्रोडक्ट के लॉन्च के अवसर पर एसबीआय जनरल इंश्योरेंस के एमडी एवं सीईओ, पी.सी. कंदपाल ने कहा, 'शगुन एसबीआय जनरल की एक अनूठी पेशकश है। 
भारतीय संस्कृति में, हम अक्सर उपलब्धियों के मौके पर या शुभ अवसरों पर उपहार देकर अथवा पैसे के लिफाफे देकर जश्न मनाते हैं। यह दरअसल शुभकामनाओं और आशीर्वाद का पर्याय है। हमने सुरक्षा के मूल्यवान उपहार के रूप में 'शगुन' की शुरुआत की है जो इस प्रकार के भावनाओं के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। 
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget