यूपीएससी के सफल उम्मीदवारों का होगा सम्मान

मुंबई
केंद्रीय लोक सेवा आयोग की तरफ से आयोजित सिविल सेवा परीक्षा 2019 में महाराष्ट्र के सफल उम्मीदवारों को सम्मानित किया जाएगा। यह कार्यक्रम मंगलवार 25 अगस्त को शाम चार बजे विधानभवन के मध्यवर्ती सभागृह में होगा।
इस कार्यक्रम में विधान परिषद के सभापति रामराजे नाईक-निंबालकर, विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार, विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरी झिरवाल, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात, संसदीय कार्य मंत्री अनिल परब, विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रविण दरेकर, विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस तथा महाराष्ट्र लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष सतीश गवई सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहेंगे।
बुद्धि, लक्ष्य, एकाग्रता और कड़ी मेहनत के बल पर सिविल सेवा परीक्षा में सफल उम्मीदवारों के सम्मान का कार्यक्रम विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले की संकल्पना के अनुसार महाराष्ट्र विधानमंडल की तरफ से पहली बार किया जा रहा है। इस साल लगभग 80 उम्मीदवारों ने केंद्रीय लोक सेवा आयोग की परीक्षा में सफलता हासिल कर महाराष्ट्र का गौरव बढ़ाया है। विधानमंडल की तरफ से इन सफल उम्मीदवारों का सम्मान किया जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए सफल उम्मीदवारों और उनके परिजनों को निमंत्रित किया गया है। कोविड-19 के प्रकोप के कारण, स्वास्थ संबंधी निर्देशों का पालन किया जाएगा। इस बात की जानकारी विधानसभा के सचिव (कार्यवाहक) राजेंद्र भागवत ने दी।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget