बिहार पुलिस और सीएम पर व्यक्तिगत हमला : डीजीपी

पटना
 बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे ने बुधवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर व्यक्तिगत हमला किया जा रहा है।
डीजीपी पांडे ने कहा कि बिहार पुलिस और मुख्यमंत्री पर व्यक्तिगत तौर पर हमला किया जा रहा है। बिहार पुलिस पर मामले दर्ज किए जा रहे हैं। आईपीएस अधिकारी को क्वारंटाइन किया जा रहा है। इन सब से बिहार पुलिस का मनोबल कम नहीं होगा। मैं नहीं रुकूंगा।
हम सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सिर्फ न्याय चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस पूरे देश में क्या संदेश दे रही है। अब नागरिकों को भी उनपर भरोसा नहीं है, इसलिए सीबीआई को मामले की जांच करने दें। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में कहा है कि केंद्र, महाराष्ट्र और बिहार सरकार रिया चक्रवर्ती द्वारा दाखिल याचिका के संबंध में 13 अगस्त तक अदालत के समक्ष सभी निर्णयों को लिखित में उपलब्ध कराए। जस्टिस हृषिकेश रॉय की एकल पीठ ने रिया की याचिका को पटना से मुंबई तक मामले में उसके खिलाफ दर्ज मामले में जांच को स्थानांतरित करने की मांग पर सुनवाई करते हुए सभी पक्षों से गुरुवार को ऐसे सभी पूर्ववर्ती निर्णयों का लिखित नोट दाखिल करने को कहा। बिहार सरकार की ओर से पेश पूर्व अतिरिक्त महाधिवक्ता मनिंदर सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री ने मामले में हस्तक्षेप नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच की सिफारिश संबंधित अधिकारियों की सलाह पर आधारित थी।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget