अमित शाह कोरोना पॉजिटिव

Amit Shah
नई दिल्ली
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने रविवार शाम को एक ट्वीट में यह जानकारी दी। उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्टर्स के कहने पर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एम्स की एक टीम भी शाह की देखरेख करेगी। शाह ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्होंने टेस्ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आएं हों, वे खुद को आइसोलेट करवा कर अपनी जांच कराएं। अमित शाह के बारे में खबर आने के बाद पक्ष और विपक्ष के तमाम नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मॉनिटर कर रहे हैं शाह
देश में कोविड-19 आउटब्रेक की शुरुआत से ही शाह लगातार मॉनिटरिंग में लगे थे। राजधानी दिल्ली की स्थिति को उन्होंने पर्सनली मॉनिटर किया। उन्होंने दिल्ली में कई कोविड केयर सेंटर्स और अस्पतालों का दौरा किया था। वह गृह और स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों संग बैठक कर कोविड-19 की ताजा स्थिति पर अपडेट लेते थे। लॉकडाउन के बाद देश में अनलॉक की प्रक्रिया को लेकर गाइडलाइंस तैयार करवाने में भी शाह की अहम भूमिका रही है।

कार्यक्रम में लिया था हिस्सा
शाह ने लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की 100वीं पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। वहां उनके साथ मंच पर और भी लोग मौजूद थे।
बाबुल सुुप्रियो ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget