कांस्टेबल ने बचाई महिला की जान

मुंबई
बोरीवली इलाके में एक महिला ने नदी में छलांग लगा दी। हालांकि पुलिसकर्मी ने तत्काल नदी में कूदकर उसकी जान बचा ली। फायर ब्रिगेड की मदद से उसे बाहर निकाल लिया गया। जानकारी के मुताबिक महिला का पति कोरोना से ग्रसित था, जिसकी वजह से उसने नदी में आत्महत्या करने के लिए छलांग लगा दी।
महिला ने नेशनल पार्क स्थित नदी में आत्महत्या करने के लिए छलांग तो लगा दी, लेकिन एक कांस्टेबल भगवान बनकर उसे बचाने पहुंच गया। महिला को बचाने वाले कांस्टेबल का नाम अभिमान मोरे है। मोरे कस्तूरबा पुलिस थाने में पुलिस हवलदार के पद पर कार्यरत हैं। उत्तर नियंत्रण कक्ष को महिला के नदी में कूदने की जानकारी मिली। जिसके बाद यह जानकारी मोबाइल वैन तक पहुंचाई गई, चूंकि मोबाइल वैन दूर थी, इसलिए दौलत नगर बीट में कार्यरत मोरे को इसकी जानकारी दी गई। मोरे जैसे ही नेशनल पार्क नदी के पास पहुंचे तो वहां भीड़ लगी थी और एक महिला पानी में डूब रही थी।
हवलदार ने तत्काल पानी में छलांग लगा दी। पानी करीब 20 से 25 फिट गहरा था, उसने जैसे तैसे कर महिला को कंधे पर उठाया और किसी तरह वहां मौजूद एक पत्थर पर ले गया। तब तक फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंच गई थी। जिसकी मदद से महिला को बाहर निकाला गया।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget