सुशांत केस पर बोले पवार: मुंबई पुलिस पर भरोसा

CBI जांच का विरोध नही

मुंबई
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। साथ ही पवार ने कहा कि एक व्यक्ति की आत्महत्या पर इतनी चर्चा क्यों हो रही है। अगर किसी को लगता है कि सीबीआई या कोई और जांच महत्वपूर्ण है तो मैं इसका विरोध नहीं करूंगा। पार्थ पवार की मांग को लेकर शरद पवार ने कहा कि हम पार्थ पवार की मांग को महत्व नहीं देते, क्योंकि वह अपरिपक्व हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर इस केस की सीबीआई जांच की मांग की थी। पार्थ पवार ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है।
पार्थ पवार पर की गई शरद पवार की इस टिप्पणी ने पवार परिवार की अंतर्कलह को सतह पर ला दिया है। पार्थ इससे पहले श्रीराम जन्मभूमि के भूमिपूजन से पहले बाकायदा 'जय श्रीराम' लिखकर एक शुभेच्छा पत्र श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को भेज चुके हैं, जबकि उनके दादा शरद पवार ने इसी मुद्दे पर यह कहकर प्रधानमंत्री पर तंज कसा था कि क्या राम मंदिर निर्माण से कोरोना चला जाएगा?
माना जा रहा है कि पार्थ पवार द्वारा लगातार पार्टी लाइन से अलग सोच रखने वाली भूमिका से क्षुब्ध होकर ही शरद पवार ने उन पर यह तीखी टिप्पणी की है।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget