मां ने मोबाइल चार्जर से घोंटा बच्चे का गला

मुंबई
सोलापुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को अपने 9 महीने के बच्चे की हत्या करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने बच्चे को मोबाइल चार्जर के कॉर्ड से गला घोंटकर मार दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह बच्चे के लगातार रोने से मानसिक रूप से परेशान हो गई थी।
शुरुआत में महिला ने कुछ और कहानी बताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। महिला ने पुलिस को बताया कि एक लुटेरे ने उसके घर में घुसकर हमला कर दिया। महिला ने बताया कि लूटेरे ने उसको बांध दिया और मोबाइल फोन के चार्जर से बच्चे का गला घोंटकर मार दिया। महिला ने शिकायत की कि लुटेरा उसकी 2 ग्राम की सोने की चेन लेकर भी भाग गया। पुलिस ने बताया कि घटना 22 अगस्त को सोलापुर के बरशी तहसील के वंगाराडी गांव की है। बरशी पुलिस डिविजन के डीएसपी सिद्धेश्वर भूरे ने बताया कि हमें महिला की शिकायत पर संदेह हुआ। हमने लोकल क्राइम ब्रांच की मदद ली। तीन दिन तक जांच करने के बाद हमें चोरी के कोई संकेत नहीं दिखे, न ही किसी लुटेरे के घर में घुसने के। पुलिस ने महिला से दोबारा पूछताछ की। इस बार महिला ने कबूला कि उसी ने अपने बच्चे की जान ली। भूरे ने बताया कि आरोपी महिला का कहना है कि बच्चे के लगातार रोने से वह मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। हमने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।
भूरे ने बताया कि महिला को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। पुलिस को गुमराह करने और गलत शिकायत दर्ज कराने के मामले में पुलिस महिला के खिलाफ एफआईआर में धाराएं जोड़ सकती है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget