दाऊद की 'गर्लफ्रेंड' ने छेड़ा कश्मीर राग

Mehwish Hayat
इस्लामाबाद 
कुछ दिन पहले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कराची में तीन पते सामने आने के बाद एक पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस के साथ उसके रिलेशनशिप की चर्चा भी होने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि महविश हयात और दाऊद इब्राहिम में काफी करीबी है। इसके बाद हयात ने अब ट्विटर पर इन रिपोर्ट्स पर तंज कसते हुए इन्हें खारिज किया है। यही नहीं, उन्होंने कश्मीर राग भी छेड़ दिया है। 
महविश ने ट्वीट कर कश्मीर पर बयान दिया है-'मैं कश्मीर में उनके अत्याचारों के खिलाफ आवाज उठाती रहूंगी और बॉलिवुड के पाखंड पर भी बोलती रहूंगी। अगर आपको अगली बार मेरा नाम किसी के साथ जोड़ना हो तो लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ जोड़ सकते हैं'? इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि वह मीडिया के लगाए आरोपों पर बयान नहीं देना चाहती हैं। 
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उम्र में दाऊद से 27 साल छोटी महविश इस वक्त उसकी सबसे बड़ी कमजोरी है। इस बारे में चर्चा दरअसल पिछले साल शुरू हुई थी जब महविश को नागरिक सम्मान 'तमगा- ए-इम्तियाज' दिए जाने पर सवाल उठने लगे थे। बताया जाता है कि दाऊद महविश को एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद फिदा हो गया और कहा जाता है कि इसके बाद उसने महविश को कई बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में मदद की। महविश की पहचान लोड वेडिंग, पंजाब नहीं जाऊंगी और ऐक्टर-इन-लॉ जैसी फिल्मों से बनी। जल्द ही कहा जाने लगा कि महविश की मदद कराची का कोई प्रभावशाली शक्स कर रहा है जिसके तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के साथ अच्छे संबंध हैं। बाद में दावा किया गया कि वह शक्स दाऊद ही है। दाऊद की फिल्म इंडस्ट्री पर पुरानी पकड़ रही है। कराची और लाहौर के डॉयरेक्टर-प्रड्यूसरों के साथ उसके संबंध पुराने हैं। 'तमगा-ए-इम्तियाज' मिलने के बाद हयात को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनकी काबिलियत पर सवाल उठाया था। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget