छेड़खानी ने छात्रा की जान ली

Sudiksha Bhati
ग्रेटर नोएडा 
ग्रेटर नोएडा की सुदीक्षा भाटी ने अपनी मेहनत के बलबूते पर अमेरिका में पढ़ाई करने की कामयाबी हासिल की थी। हालांकि, उसके लिए यह आसान नहीं था। पिता चाय बेचकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। सोमवार दोपहर मामा के घर जाते वक्त बुलंदशहर के रास्ते में मनचले की छेड़खानी ने उसकी जान ले ली। सुदीक्षा बाइक सवार मनचले से बचकर आगे बढ़ रही थी, तभी बैलेंस बिगड़ने से सड़क पर गिरी और उसकी मौत हो गई। 
पिता ने कहा- आज फिर एक तारा टूट गया 
होनहार बेटी को खोने के गम से पूरा परिवार टूट गया है। पिता जितेंद्र भाटी चाय का ढाबा चलाते हैं। उन्होंने कहा कि आज फिर एक तारा टूट गया। मुझे पुलिस से कोई इंसाफ नहीं चाहिए। इंसाफ मेरी बेटी को चाहिए। उसका कोई दोष नहीं था। वह तो अमेरिका जाने से पहले अपने मामा और ननिहाल वालों से मिलना चाहती थी। उसने बुलंदशहर से ही अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की थी। पिता बताते हैं कि सुदीक्षा का सिलेक्शन 2011 में विद्या ज्ञान लीडरशिप एकेडमी स्कूल में हुआ था। वहीं से उसकी जिंदगी में बदलाव आया। 2018 की सीबीएसई परीक्षा में 98 प्रतिशत अंक हासिल कर बुलंदशहर जिले में टॉप किया था। 
20 अगस्त को उसे अमेरिका लौटना था 
अगस्त 2018 में वह अमेरिका गई थी। वह अमेरिका के बॉब्सन कॉलेज में बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स कर रही थी। उसे एचसीएल की तरफ से पिछले साल 3.80 करोड़ रुपए की स्कॉलरशिप मिली थी। सुदीक्षा जून में भारत लौटी थी और उसे 20 अगस्त को अमेरिका लौटना था। सुदीक्षा अपने भाई निगम के साथ बाइक पर मामा के घर माधवगढ़ जा रही थी। बुलंदशहर-गढ़ हाइवे पर एक बुलेट सवार बार-बार ओवरटेक करके छेड़खानी की कोशिश कर रहा था। सुदीक्षा के परिजन का आरोप है कि चरौरा मुस्तफाबाद गांव के मोड़ के पास बुलेट सवार ने स्कूटी के सामने आकर अचानक ब्रेक मारा। इससे निगम ने स्कूटी पर कंट्रोल खो दिया। निगम और सुदीक्षा दोनों नीचे गिरे। सुदीक्षा की मौत हो गई। भाई अस्पताल में है। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget