धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च

 फुल चार्जिंग पर दौड़ेगा 60 किलोमीटर 

Okinawa Scooter
 नई दिल्ली 
कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों की जान के साथ-साथ ऑटोमोबाइल कंपनियों को बड़ा आर्थिक नुकसान भुगतना पड़ा है। कंपनियां आर्थिक गतिविधियां को पटरी पर दौड़ाने के लिए नए- नए वाहनों को अच्छे-अच्छे ऑफर्स के साथ लॉचिंग कर रही हैं। अब ओकिनावा ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर आर30 को लॉन्च कर दिया है, बताया जा रहा है कि यह स्कूटर आज के समय में बाइक को टक्कर दे सकता है। 
कंपनी ने दावा किया है कि इसे एक बार चार्ज करने पर यह 60 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकता है, जिसकी मार्केट प्राइस 58,992 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इसके फीचर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि स्कूटर में इस्तेमाल की गई बैटरी फुल चार्ज होने पर 60 किमी तक माइलेज देती है। जिसका चार्जिंग समय 4 से 5 घंटे तक है। 
इसमें 1.25 किलोवॉट ऑवर की बैटरी लगी है, जिसकी तीन साल तक की वॉरंटी आपको मिल जाएगी। साथ ही इसमें लगी 250-वॉट की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर पर भी तीन साल या 30,000 किलोमीटर की वॉरंटी मिल रही है। इस स्कूटर में एलॉय व्हील्स दिए गए हैं और इसके फ्रंट में डुअल टोन फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए गए हैं। वहीं रियर में ट्विन शॉक अब्जॉर्वर्स दिए गए हैं, स्कूटर के दोनों वील्ज ड्रम ब्रेक्स के साथ आते हैं। 

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget