महिमा का खुलासा

mahima chaudhary
महिमा चौधरी ने परदेस से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। सुभाष घई की इस फिल्म से वह रातोंरात स्टार बन गई थीं। अब महिमा चौधरी ने सुभाष घई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि सुभाष घई ने उन्हें बुली किया था और सभी प्रोड्यूसर्स को उनके साथ काम करने से मना कर दिया था।
हाल ही में महिमा चौधरी ने बताया, मुझे सुभाष घई ने बुली किया था। वह मुझे कोर्ट तक लेकर गए और मेरा पहला शो भी कैंसिल करना चाहते थे। वो दौर मेरे लिए काफी तनावपूर्ण था। उन्होंने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज भेज दिया था कि मेरे साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि अगर आप 1998 और 1999 के ट्रेड गाइड मैगजीन का कोई इश्यू उठाकर देखें तो उन्होंने एड दिया था कि अगर किसी को मेरे साथ काम करता है तो पहले उनसे कॉन्टैक्ट करें नहीं तो ये कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन होगा, लेकिन मैंने ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया था, जिसमें लिखा हो मुझे उनकी इजाजत लेनी होगी। हालांकि, उस दौरान कुछ स्टार्स ने महिमा को सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा कि उस मुश्किल दौर में सलमान खान, संजय दत्त, डेविड धवन और राजकुमार संतोषी, ये चारों मेरे साथ खड़े रहे।
डेविड धवन ने मुझे कॉल कर कहा था कि चिंता मत करो और उन्हें बुली मत करने दो। इन चारों के अलावा किसी ने मुझे कॉल नहीं किया।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget