अब कीजिए जी भर कर शॉपिंग

Online Shopping
मुंबई
क्रेडिटकार्ट फिनकॉम लेकर आ रहे हैं, भारत की पहली ऑनलाइन उधार की दुकान । यह दुकान 28 अगस्त से चालू हो रही है । भारत के विविध टिअर 2,3,4 और 5 शहरों में ग्राहकों को अब Buy now,Pay later की सुविधा प्राप्त होने जा रही है, वह भी किसी भी ब्याजदर या प्रोसेसिंग फीस के बिना ।
भारत में आर्थिक दृष्टि से फिनकॉम अर्थात कॉमर्स और फायनांस का मिश्रण बहुत आवश्यक हो गया है । इससे गति और आरामदायक अनुभव दोनों ही मिलते हैं । जिसके कारण ग्राहकों को सीधे क्रेटिड लाइन अर्थात उधारी की सुविधा मिल सकेगी । जिसकारण लंबीचौड़ी भुगतान प्रक्रिया से वे बच सकेंगे, साथ ही उन्हें उनके बैंक बैलेंस और अन्य वित्तीय संस्थाओं पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा।
यहां एक बात बहुत महत्वपूर्ण है कि अधिक ब्याजदर और डाउनपेमेंट के कारण ईएमआय पर कोई भी वस्तु खरीदना बहुत ही तनावपूर्ण हो जाता है । जिन्हें ईएमआय पर कुछ खरीदना संभव नहीं ऐसे लोग इन बड़ी कंपनियों की सूची में भी नहीं होते, ऐसे क्रेडट वंचित लोगों के लिये एक अच्छा प्लॅटफॉर्म उपलब्ध हो सके ऐसी आवश्यकता निर्माण हो गई थी । इस आवश्यकता की पूर्ती हेतु, पुणे स्थित मुद्राविक फिनटेक इस कंपनी के माध्यम से क्रेडिटकार्ट फिनकॉम यह एक प्लॅटफॉर्म उपलब्ध कराया जा रहा है ।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget