थाने के अंदर से लापता हुई लड़की

एटा
यूपी के एटा जिले के अवागढ़ थाने से एक लड़की गायब हो गई। यह लड़की कुछ दिन पहले घर से गायब हो गई थी इसके बाद उसे पुलिस ने उसे खोजकर थाने में रखा था। आज जब उसके परिजन थाने पहुंचे तो वह नहीं मिली। इसकी जानकारी मिलते ही गांव वाले भड़क गए और थाने पर बवाल कर दिया। थानेदार को दौड़ा लिया। उसने कमरे में बंद होकर खुद को बचाया। सूचना पर पुलिसबल ने पहुंचकर हालात संभाले। सर्किल का फोर्स और पीएसी तैनात कर दी गई है। एसएसपी ने थाना पुलिस की लापरवाही पर थानेदार, विवेचक और महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। अब किशोरी की तलाश चल रही है। थाना अवागढ़ के एक गांव की एक सोलह साल की लड़की 14 अगस्त को लापता हुई थी। पिता ने आरोपी लवकुश निवासी राजपुर थाना सकरौली पर बहला-फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।
18 अगस्त को सकरौली पुलिस ने किशोरी बरामद कर ली। उसे अवागढ़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया। गुरुवार को अवागढ़ पुलिस ने किशोरी के बयान भी दर्ज कराए। मेडिकल भी कराया। इसके बाद अवागढ़ थाने ले आए।
शुक्रवार दोपहर किशोरी के परिजन उसके लिए खाना लेकर थाने गए तो किशोरी वहां नहीं थी। उसके बारे में जब थाने में तैनात कर्मचारियों से पूछा गया तो सब आनाकानी करने लगे। ये बात तुरंत गांव में फैल गई। इस पर बड़ी संख्या में ग्रामीण थाने पहुंच गए। थानेदार पर गंभीर आरोप लगाते हुए दौड़ा लिया। थानेदार ने खुद को कमरे में बंद कर बचाया।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget