दिल्ली कैपिटल्स की ताकत हैं युवा खिलाड़ी

Delhi Capitals
नई दिल्ली
दिल्ली की टीम बीते साल नए नाम और ब्रांड के साथ सामने आई। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स बन गई। दिल्ली की टीम में कई युवा खिलाड़ी हैं। उनकी टीम की बल्लेबाजी भारतीय बल्लेबाजों पर ज्यादा निर्भर है। यह उसके लिए अच्छी बात है। दिल्ली की टीम बीते साल प्लेऑफ में पहुंची। टीम की कोशिश इस बार पड़ाव पार करने की होगी और उसके पास ऐसा करने की क्षमता भी है।
टीम दिल्ली कैपिटल्स के पास मजबूत बल्लेबाजी है। टीम के पास शिखर धवन, पृथ्वी साव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और शिमरॉन हेटमायर जैसे आक्रामक बल्लेबाज हैं। इसके अलावा मार्कस स्टॉयनिस भी हैं जो निचले क्रम में तेजी से रन बना सकते हैं। गेंदबाजी की बात करें तो रविचंद्रन अश्विन और अमित मिश्रा के रूप में उनके पास अनुभवी स्पिनर्स हैं। रिकी पॉङ्क्षन्टग टीम के मुख्य कोच हैं और वह एक लाजवाब रणनीतिकार हैं।
दिल्ली कैपिटल्स के पास हालांकि इशांत शर्मा और मोहित शर्मा जैसे पेसर हैं लेकिन इस डिपार्टमेंट में टीम अब भी काफी हद तक कागिसो रबाडा पर निर्भर करती है। आवेश खान और तुषार देशपांडे जैसे युवा तेज गेंदबाजों को आगे बढ़कर प्रदर्शन करना होगा।
टीम के पास मजबूत बल्लेबाजी है जो किसी भी गेंदबाजी आक्रमण की
धज्जियां उड़ा सकती है। वह कोई भी स्कोर बना सकती है और किसी भी स्कोर को हासिल कर सकती है। टीम के पास अच्छे स्पिनर्स भी हैं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget