राजद के पोस्टर से लालू हुए गायब!

पटना
आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने तरीके से मतदाताओं तक पहुंचने और उन्हें रिझाने की तैयारी शुरू कर दी है। राजधानी पटना में तो सभी प्रमुख पार्टी दफ्तरों के अंदर और बाहर बड़े बड़े होर्डिंग और पोस्टर लगाए जा रहे हैं, लेकिन इस आरजेडी ऑफिस में जो पोस्टर और होर्डिंग लगे हैं उसमें लालू की तस्वीर नदारत है। आरजेडी दफ्तर के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगा है जिस पर केवल तेजस्वी की ही तस्वीर है और उस पर लिखा है 'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'। ऐसे ही कुछ और भी पोस्टर/स्टीकर देखे जा सकते हैं, जिस पर बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा गया है- ना आई बहार ना बदला बिहार फिर काहे का नीतीश कुमार, बनेगा सपनों का बिहार आने दो तेजस्वी सरकार।
इस बीच बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारत निर्वाचन आयोग की दो सदस्यीय उच्च स्तरीय टीम 14 सितंबर को बिहार आएगी। टीम में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चंद्रभूषण कुमार शामिल होंगे। टीम चार जिलों मुजफ्फरपुर, पटना, भागलपुर और बोधगया (गया) में बैठक करेगी।
कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होते ही सभी राजनीतिक दलों ने खुद को तकनीक से जोड़ लिया है। लोजपा तो तकनीकी रूप से काफी समृद्ध हो गई है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget