लफड़े में ईशान- अनन्या पांडे

Ishan Ananya
इशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली-पीली का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसमें दोनों की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही है। ट्रेलर में ईशान टैक्सी ड्राइवर के रोल में नजर आ रहे हैं, वहीं अनन्या पैसों से भरा बैग लेकर भाग रही हैं और उनके पीछे कुछ गुंडे पड़े हुए हैं। ऐसे में ईशान उन्हें बचाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।
ट्रेलर में दोनों सितारों के अलावा जयदीप अहलावत खतरनाक विलेन की भूमिका में दिखे। एक मिनट 53 सेकेंड के ट्रेलर में ईशान एक्शन करते भी नजर आए। इसके साथ ही अनन्या ने भी अपना एक्शन अवतार दिखाया। ईशान और अनन्या मुंबई की टपोरी भाषा में बात करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि यह फिल्म एक्शन, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है।
फिल्म खाली पाली का निर्देशन मकबूल खान ने किया है। यह दो अक्टूबर को जी प्लेक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। हाल ही में फिल्म के एक्शन डायरेक्टर परवेज शेख ने बताया कि अनन्या ने बॉडी डबल का उपयोग किए बिना कैमरे के सामने अपनी एक्शन परफॉर्मेंस से पूरी यूनिट को चौंका दिया था।
परवेज ने कहा, जब हमने इसे बनाने का फैसला किया था तब खाली पीली एक एक्शन फिल्म नहीं थी लेकिन जैसे-जैसे हम शूटिंग के साथ आगे बढ़ते गए, हमने कुछ एक्शन सीक्वेंस करने का फैसला किया।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget