सीएसके के साथ रैना की पारी समाप्त!

इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर होने के कारण बल्लेबाज सुरेश रैना को अगले साल सीएसके के लिए खेलने का मौका मिलेगा या नहीं, इस पर खतरा मंडरा रहा है। व्यक्तिगत कारणों से चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़कर भारत लौटने वाले सुरेश रैना शायद ही 2021 के संस्करण में फ्रेंचाइजी के लिए खेलते नजर आएं।

नई दिल्ली
दुबई में स्थित सीएसके शिविर से कोरोने वायरस के 13 मामले सामने आए थे, जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे। चेन्नई सुपर किंग्स के दो खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हाल ही में रिटायरमेंट लेने वाले सुरेश रैना ने 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईंपीएल से दूरी बनाई है। ये बात आईंपीएल के एक सूत्र ने कही है।
हालांकि, अब यह सामने आया है कि क्वारंटाइन समय के दौरान 32 वर्षीय रैना के आचरण से टीम प्रबंधन विशेष रूप से खुश नहीं था। आईपीएल से जुड़े सूत्र ने बताया कि सीएसके के मानकों के अनुसार कोच, कप्तान और प्रबंधक को कमरों का सेट मिलता है। हालांकि, रैना को किसी भी होटल में एक अच्छा रूम भी मिलता है जहां फ्रेंचाइजी के बाकी सदस्य ठहरते हैं। यह सिर्फ इतना है कि उनके कमरे में बालकनी नहीं थी। यह एक मुद्दा था, लेकिन मुझे लगता है कि भारत लौटने के लिए काफी बड़ा नहीं है। चेन्नई में कोरोना के बढ़ने के डर से ज्यादा कुछ हो सकता है।
उन्होंने कहा कि इस स्थिति को देखते हुए रैना अच्छी तरह से इस सीजन में ही नहीं, बल्कि अप्रैल 2021 में होने वाले अगले आईपीएल के लिए भी टीम से बाहर जा सकते हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स के पसंदीदा 'चिन्ना थला' शायद फिर से पीली जर्सी नहीं पहने नजर आएंगे। क्या इस सीजन में रैना के वापस आने की संभावना है? इस पर सूत्र ने कहा कि वह इस सीजन में उपलब्ध नहीं हैं और सीएसके द्वारा जारी आधिकारिक बयान से यह स्पष्ट है। अब कुछ चीजें हैं जो शीर्ष स्तर के अधिकारियों को अच्छी नहीं लगी हैं।
आईपीएल से जुड़े सूत्र ने कहा है कि अब सीएसके युवा बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ की ओर देख रही है, जो मध्य क्रम में फिट हो सकते हैं।
बता दें कि सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल कहा जाता है, क्योंकि उन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। हालांकि, पिछले सीजन में विराट कोहली ने उनको पीछे छोड़ दिया था, लेकिन दोनों में ज्यादा अंतर नहीं है। विराट कोहली 5412 रनों के साथ टॉप पर हैं, जबकि रैना 4527 रनों के साथ दूसरे नंबर पर हैं। रैना के रहते चेन्नई ने 3 ट्रॉफियां भी जीती हैं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget