महाविकास आघाड़ी सरकार पर पाटिल का चौतरफा हमला

Chandrakant Patil
मुंबई
अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय पर मुंबई मनपा द्वारा की गई कार्रवाई के साथ-साथ पूर्व नौसेना अधिकारी के हुई मारपीट सहित कई अन्य मुद्दों पर राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने चौतरफा निशाना साधा है। शनिवार को पुणे में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाटिल ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो चुकी है और गुंडाराज और गैंगस्टर राज आ गया है। इस सरकार के कार्यकाल में पूर्व सेना अधिकारी सुरक्षित नहीं तो आम जनता कैसे सुरक्षित रहेगी? उन्होंने कहा कि एक नौसेना के पूर्व अधिकारी पर हमला करने का मतलब यह है कि सरकार की मंशा यह है कि जो हम कहें, वही कानून जैसा वाली भूमिका है।
पाटिल ने कहा कि राज्य में तानाशाही चल रही है, इसलिए आम जनता या पत्रकार या फिर पूर्व नौसेना अधिकारी सरकार के खिलाफ आवाज नहीं उठा सकता। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बोलते हुए पाटिल ने कहा कि मामले की 45 दिन बीत जाने के बावजूद सरकार ने किसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं बल्कि इसके उलट सरकार ने सीबी आई जांच का विरोध किया, जिसे लेकर राज्य सहित पूरे देश की आम जनता के मन संदेह पैदा हुआ। इसके विपरीत, राज्य सरकार को कहना चाहिए कि वह मामले की जांच करे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसलिए दाल में कुछ काला है, ऐसा दिखाई पड़ रहा है।
पाटिल ने कहा कि सुशांत मामले की जांच सीबीआई सहित केंद्र की अन्य एजेंसी कर रही है, जो भी सच्चाई होगी, वो सामने आएगी और सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा। राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पाटिल ने कहा कि ड्रग मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन की जानकारी दी है, अगर उसकी जांच हो रही है तो सरकार को समस्या क्या है। उन्होंने कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री अजित पवार को बताना चाहता हूं कि राज्य के कुछ अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं। हम अधिकारियों को डराकर, चिल्लाकर काम नहीं करना चाहते, बल्कि समस्याओं को समझाकर प्यार से काम करवाना चाहते हैं। मराठा समाज के आरक्षण को लेकर पाटिल ने कहा कि सरकार ने समाज के पीठ में खंजर भोकने का काम किया है। कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता आरक्षण के विरोध में है, वो नहीं चाहते कि समाज को आरक्षण मिले, इसलिए सरकार आरक्षण को गंभीरता से नहीं ले रही है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget