हरभजन नहीं खेलेंगे आईपीएल

सीएसके को एक और झटका

harbhajan dhoni
नई दिल्ली
आईपीएल २०२० से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले चेन्नई के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और फिर टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शामिल बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना ने टूर्नामेंट से नाम वापस से लिया। इसके बाद अब एक और तगड़ा झटका एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम को अनुभवी गेंदबाज हरभजन सिंह के रूप में लगा है। 40 वर्षीय भज्जी ने शुक्रवार को कहा कि मैं इस बारे में सीएसके मैनेजमेंट को बता चुका हूं कि मैं आईपीएल में इस साल नहीं खेल सकूंगा। निजी कारणों से मैंने इस साल ब्रेक लेने का फैसला लिया है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे फैसले का सम्मान करेंगे।
बता दें कि हरभजन सिंह यूएई भी नहीं पहुंचे थे। हरभजन सिंह ने आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई के लिए रवाना होने से पहले चेन्नई में आयोजित हुए टीम के ट्रेनिंग कैंप में भी हिस्सा नहीं लिया था। खबरों की मानें तो उनकी मां बीमार हैं, जिनकी देखभाल के लिए वे आईपीएल नहीं खेलना चाहते। हरभजन सिंह आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं।
160 मैचों में भज्जी ने 150 विकेट चटकाए हैं। आईपीएल के 12 साल के इतिहास में उनसे ज्यादा विकेट सिर्फ लसिथ मलिंगा (170) और अमित मिश्रा (157) के नाम हैं। पिछले दो सीजन से हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेल रहे थे, जबकि इससे पहले हरभजन मुंबई इंडियंस का लंबे समय तक हिस्सा रहे थे।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget