कंगना के ऑफिस पर चला मनपा का बुलडोजर

Kangana Office
मुंबई
मुंबई मनपा प्रशासन ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल स्थित चेतक रो हाउस पर हुए अवैध निर्माण की तोड़क कार्रवाई बुधवार की सुबह लगभग 10 बजे शुरू कर दी। मनपा के लगभग 30 कर्मचारी बुलडोजर लेकर तोड़क कार्रवाई करने पहुंच गए थे। मनपा कर्मचरियो ने स्टोर रूम, किचन शौचालय, ग्राउंड लोर पर बने शौचालय, पहले मंजिले पर बने अवैध रूप से बने स्लैब, दूसरी मंजिल पर अवैध रूप से बनी सीढ़ी बालकनी इस तरह कुल 15 से 16 प्रकार के अवैध निर्माण को चार घंटे की कार्रवाई में तोड़कर तहस नहस कर दिया। सूत्रों केअनुसार मनपा अधिकारियो को यह पता था की कंगना के वकील
मुंबई हाई कोर्ट में याचिका दायर कर रहे जिसके चलते कोर्ट के आदेश आने के पहले तोड़क कार्रवाई पूरा करने का आदेश दिया था जिसे मनपा कर्मियों ने आनन-फानन में पूरा कर दिया।
इसके बाद कंगना के वकीज रिजवान सिद्दीकी ने बुधवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से तोड़फोड़ पर स्टे ले लिया है। हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण को गिराने में जल्दबाजी करने के लिए बीएमसी से जवाब मांगा है। गुरुवार को बीएमसी को इसका जवाब देना है।

सबकों बेनकाब करूंगी : कंगना
इस पर कंगना रनौत भी भड़क गई हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि अब चाहें वह जिंदा रहे या मर जाए, लेकिन सबका पर्दाफाश करके रहेंगी। ऐक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आओ तुम मेरे दफ्तर को तोड़ दो, अब मेरा घर तोड़ो, फिर मेरा चेहरा और शरीर तोड़ो, मैं चाहती हूं कि दुनिया साफ तौर पर देखे कि आप वैसे भी क्या करते हैं। चाहे मैं जीऊं या मर जाऊं, मैं आपको बेनकाब करूंगी।

कोर्ट में आज सुनवाई, वहीं तय होगी कार्रवाई
ऐसी आशंका है कि दफ्तर के बाद अब कंगना रनौत के घर पर भी बीएमसी की कार्रवाई हो सकती है। बीएमसी ने कंगना के खार वाले इलाके में बने फ्लैट में कोर्ट को 8 अवैध निर्माण गिनाए हैं और उन्हें तोड़ने की इजाजत मांगी है। बुधवार को हाई कोर्ट ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ पर रोक लगा दी। इस मामले में आज 3 बजे सुनवाई होनी है। लिहाजा बीएमसी आज कोर्ट के सामने अपनी दलील रखेगी।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget