आज जदयू करेगी वर्चुअल रैली

पटना
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली निश्चय संवाद सोमवार सुबह 11:30 बजे से होगी। मुख्यमंत्री इस रैली को प्रदेश जदयू मुख्यालय में नये बने कर्पूरी सभागार से संबोधित करेंगे। इसका प्रसारण द्भस्रह्वद्यद्ब1द्ग.ष्शद्व, मुख्यमंत्री के फेसबुक और ट्विटर अकाउंट सहित यूट्यूब और न्यूज चैनलों पर भी किया जायेगा। इस रैली को लेकर सभी तैयारियां अंतिम चरण में हैं।

72 हजार बूथों पर चलाया जागरूकता अभियान
पार्टी सूत्रों के अनुसार रैली से जुड़ने के लिए जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं में राज्य के सभी करीब 72 हजार बूथों पर जागरूकता अभियान चलाया है। इसमें पार्टी के सभी 30 प्रकोष्ठों के नेता और कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। वर्चुअल रैली के लिए पार्टी की ओर से संगठन प्रभारियों और जिला अध्यक्ष को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गयी है। जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक के पार्टी नेताओं को एलइडी, प्रोजेक्टर, टीवी आदि लगाकर रैली को देखने और सुनने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये हैं। ऐसी व्यवस्था की जा रही है कि सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करते हुए अधिकतम लोग एक जगह बैठकर भी मुख्यमंत्री से रू-ब-रू हो सकें और उनके संबोधन को सही प्रकार से सुन व समझ सकें। इन सभी में जदयू मीडिया सेल के पंद्रह सौ कार्यकर्ता सहयोग दे रहे हैं।

भेजा जा रहा है लिंक
पार्टी सूत्रों के अनुसार पार्टी के डाटाबेस से अब तक 26 लाख 25 हजार से अधिक लोग जुड़ चुके हैं। इन सभी को रैली का लिंक भेजने का काम शुरू हो चुका है।
पार्टी ने प्रदेश से लेकर जिला, प्रखंड, पंचायत एवं बूथ स्तर तक हजारों की संख्या में वाट्सग्रुप बनाये हैं जिनके माध्यम से लोगों तक इस रैली से जुड़ी सारी जानकारी भेजी जा रही है।

मुख्यमंत्री के साथ यह नेता रहेंगे मौजूद
मुख्यमंत्री के साथ कर्पूरी सभागार में कुछ सांसद, मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे। इनमें मुख्य रूप से ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद, सांसद आरसीपी सिंह, सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी सहित पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget