नितीश ने लालू पर बोला हमला

पटना
बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है। जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया। उन्होंने वर्चुअल रैली के जरिए प्रदेश जदयू कार्यालय से बिहार के कोने-कोने में फैले अपनी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संबोधित किया। उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने से पहले लालू- राबड़ी राज को निशाने पर लिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि कुछ लोग अंदर है फिर भी बाहर में एक आदमी रख लिया है जो दिन भर अनाप-शनाप ट्वीट करते रहता है।
उन्होंने कहा कि भला आप ही बताइए जो जेल में है वो ट्वीट कैसे कर सकता है? इसका मतलब है कि बाहर में एक आदमी को हायर किया गया है जो ये सब कर रहा है।पटना बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है। जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया। उन्होंने वर्चुअल रैली के जरिए प्रदेश जदयू कार्यालय से बिहार के कोने-कोने में फैले अपनी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं और आम लोगों को संबोधित किया। उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने से पहले लालू- राबड़ी राज को निशाने पर लिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि कुछ लोग अंदर है फिर भी बाहर में एक आदमी रख लिया है जो दिन भर अनाप-शनाप ट्वीट करते रहता है।
उन्होंने कहा कि भला आप ही बताइए जो जेल में है वो ट्वीट कैसे कर सकता है? इसका मतलब है कि बाहर में एक आदमी को हायर किया गया है जो ये सब कर रहा है।
उन्होंने कहा कि लालू राज में जो अपराध था उसके बारे में बताना चाहिए। मियां-बीबी के राज में लोग कैसे गाड़ी से बदूंक निकाल कर चलते थे। आगे उन्होंने कहा कि हम लोगों को मौका मिला तो पहले क्या थी? विधि व्यवस्था की और आज क्या है? बिना नाम लिए तेजस्वी पर अटैक करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग क्या क्या बोलते हैं और खबर छप भी जाती है।
पहले सामूहिक नरसंहार होता था और आज क्या स्थिति है जरा बताइए। हर प्रकार से हम लोगों ने काम किया, लेकिन कुछ लोग कुछ भी बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म को हम बर्दाश्त नहीं कर सकती है। जीरो टोलरेंस पर हम काम करते हैं और कहीं भी गलत चीज बर्दाश्त नहीं कर सकते।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget