अमिताभ से मिली प्रेरणा: राव

Gajraj rao
कोरोना काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने उस समय राहत की सांस ली थी जब उन्हें फिर शूटिंग करने की मंजूरी दे दी गई। मंजूरी मिलने के बाद शूटिंग तो शुरू हो गई, लेकिन इंडस्ट्री में कोरोना के मामले काफी ज्यादा बढ़ गए। ऐसे में इस समय शूटिंग करना सभी कलाकारों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। अब एक्टर गजराज राव की भी ऐसी ही राय है। उनकी नजरों में इस दौर में शूटिंग करना तो खतरनाक है, लेकिन फिर भी वे सभी सावधानियां बरतते हुए काम कर रहे हैं।

गजराज राव ने बताया है कि उन्होंने कोरोना काल में शूटिंग करने की प्रेरणा अमिताभ बच्चन से ली है। वे कहते हैं- डर तो हमें भी लगता है लेकिन अमिताभ बच्चन मुझे काफी मोटिवेट करते हैं। वे कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, उस वायरस से लड़े और अब दोबारा शूटिंग कर रहे हैं। उनकी हिम्मत देख हमें भी काम करने की शक्ति मिलती है। शूटिंग के दौरान हम सभी तरह की सावधानियां बरत रहे हैं। मालूम हो कि हाल ही में गजराज राव की नई वेब सीरीज परिवार रिलीज हो गई है। इस सीरीज को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है और सभी गजराव की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
सीरीज में गजराज का काफी इंट्रेस्टिंग किरदार रखा गया है। सीरीज की कहानी सिर्फ इतनी है कि क्या एक शस अपनी प्रॉपर्टी बच्चों के नाम करेगा या नहीं। इसी मुद्दे के इर्द-गिर्द पूरी कहानी गढ़ी गई है। अपने इस अनोखे किरदार को लेकर गजराज बताते हैं- मैं सिर्फ डायरेक्टर के विजन का सम्मान करता हूं और उसी के आधार पर खुद को किसी किरदार में ढालता हूं। वैसे उनकी इसी अंदा की वजह से बधाई हो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्में इतनी सफल बन पाईं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget