शादी के दिन बिना डाइटिंग स्लिम दिखें

Bride

शादी हर लड़की के लिए खास होती हैं। शादी के समय लड़किया अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस हो जाती है। पतली दिखने के लिए लड़कियां कई महीने पहले ही डाइटिंग शुरू कर देती हैं। कुछ लड़किया बिना जिम जाएं पतली दिखना चाहती है। अगर आप भी बिना जिम जाएं पतली दिखना चाहती है तो हम आपको टिप्स बताने जा रहे है, जिससे की मदद से आप स्लिम दिखेंगी। चलिए जानते हैं टिप्स।

 लहंगे का फ्रैबिक 
दुल्हन को अपना ब्राइडल लहंगे का चुनाव सोच समझ चयन करें। लहंगे के फैब्रिक आपको स्लिम दिखाने में मदद करता है। पतला दिखने के लिए आप जॉर्जेट, सॉटन और क्रेप फ्रैबिक वाला लहंग लें। सिल्क और नेट जैसे फ्रैबिक बिल्कुल ना लें क्योंकि इससे आप मोटी नजर आएंगी।

लहंगे का डिजाइन 
शादी में लड़िकयां अक्सर भारी भरकम लहंगा पसंद करती है। जो कि सही नहीं है। जब आप पतला दिखना चाहती है तो आप छोटे डिजाइन वाले लहंगा लेना चाहिए। पतले दिखने के लिए पतले बार्डर वाला लहंगा लेना चाहिए।

स्लीव डिजाइन 
स्लिम दिखने के लिए लहंगे का फ्रैबिक जितना जरुरी होता है उतना जरुरी लहंगा का डिजाइन भी होता है। ब्लाउज के फ्रैबिक और स्लीव का खास ध्यान रखना होता है। लहंगा का ब्लाउज नेट या फिर शी थ्रू फ्रैबिक का होना चाहिए। इस बात का ध्यान रखें कि उनकी बाजू की लंबाई कोहनी तक हो जिससे आप स्लिम दिख सकें।

 लहंगे का कलर 
आजकल लड़कियां मल्टीकलर का लहंगा पहनती हैं। लेकिन स्लिम दिखने के लिए आप एक ही कलर का लहंगा लेना चाहिए। स्लिम दिखने के लिए आप एक ही कलर जैसे रेड, वाइन कलर के लहंगे का यूज कर सकती हैं।

दुपट्टा 
लहंगा का दुपट्टा आप कैसे करती हैं ये भी बहुत जरुरी होता है। पतला दिखने के लिए आप दुपट्टा ऐसे लें जिससे लहंगे पर ट्रैंगल आकार में गिरे और प्लीट्स को हमेशा पतला रखें।

 ज्वैलरी 
शादी में पतला दिखने के लिए आपकी ज्वैलरी भी बहुत जरुरी है। आप अपने चेहरे के आकार और गर्दन को ध्यान में रखकर अपने ब्राइडल ज्वैलरी का चुनाव करें। अगर आपक चेहरा फैटी है तो आप गोल माग टीका लेने से बचे। इसके बदले आप डिफरेंट डिजाइन वाले मांग टीका का यूज कर सकती हैं। शानदार लुक के लिए आप रानी हार का चयन कर सकती हैं।

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget