रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूली

दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज पूछताछ

Rakul Preet
मुंबई
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की। दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई। एनसीबी ने करिश्मा को शनिवार को भी बुलाया है। कहा जा रहा है कि दीपिका के सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जाएंगे।
सूत्रों के मुताबिक, रकुलप्रीत ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करने की बात कबूली, लेकिन खुद ड्रग्स लेने से इंकार किया। अभिनेत्री ने कहा कि वे किसी भी मेडिकल टेस्ट के लिए तैयार हैं। कहा कि जो भी ड्रग्स पैडलर्स गिरफ्तार किए गए हैं, उनसे कभी नहीं मिलीं। किसी को भी सामने बैठाकर पूछताछ के लिए तैयार हैं।

हाथ से लिखा अपना बयान
रकुलप्रीत ने भी रिया की ही तरह अपना बयान अपने हाथ से लिखा है। इस बीच एनसीबी ने कहा है कि रिया ही सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स का प्रबंध करवाती थी। एनसीबी ने शुक्रवार को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद के घर छापा भी मारा। उनके घर से गांजा बरामद हुआ है, हालांकि इसकी मात्रा काफी कम है। प्रसाद से भी पूछताछ चल रही है।
दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार को पूछताछ होगी। एनसीबी ने कहा है कि तीनों को वक्त नहीं दिया जाएगा। तीनों पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं। बताया जा रहा है कि ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में कई एक्ट्रेस के नाम लिए हैं।
दीपिका से पूछताछ के दौरान रणवीर के मौजूद रहने पर एनसीबी ने कहा कि हम किसी को भी पूछताछ के समय संदिग्ध, आरोपी के साथ रहने की अनुमति नहीं देते हैं। यदि आवश्यक हो तो चिकित्सा सहायता प्रदान की जा सकती है। ऑफिस के बाहर तक कोई उनके साथ आ सकता है। गुरुवार को यह खबर आई थी कि दीपिका के पति रणवीर ने एनसीबी से अपील की है कि पूछताछ के दौरान वे दीपिका के साथ रहना चाहते हैं। रणवीर ने कहा है कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट होती है। इसलिए पूछताछ के वक्त उनके साथ रहने की परमिशन दी जाए।

दुबला दिखने के लिए लेते हैं ड्रग्स
राखी सावंत ने दावा किया है कि कई एक्टर्स ऐसे ड्रग्स लेते हैं, जिनसे उन्हें भूख न लगे। राखी ने बताया कि मैंने देखा है कि कई एक्टर खुद को स्लिम और जवान बनाए रखने के लिए ड्रग्स लेते हैं। ज्यादातर वीड (गांजा) इस्तेमाल करते हैं। कई बड़े एक्टर चरस भी पीते हैं।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget