वीएचपी प्रवक्ता ने आमिर पर साधा निशान

Vinod bansal
नई दिल्ली 
विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने तुर्की के राष्ट्रपति रिसप तैयब एर्दोआन की तरफ से संयुक्त राष्ट्र में फिर से कश्मीर राग अलापे जाने पर बॉलिवुड अभिनेता आमिर खान और उनके प्रशंसकों को निशाने पर लिया है। उन्होंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान एर्दोआन की पत्नी एमिने एर्दोआन से आमिर की मुलाकात पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर अब जब एर्दाआन ने फिर से कश्मीर के बहाने भारत के खिलाफ जहर उगला है तो आमिर और उनके समर्थक चुप क्यों हैं? 
बंसल ने ट्वीट कर कहा कि कुछ दिन पहले आमिर खान और उनकी डरी हुई पत्नी तुर्की की प्रथम महिला से मिलकर बेहद खुश हो रहे थे। अब उन्हीं के पति एर्दोआन की भारत विरोधी जिहादी करतूतें सामने आई हैं। उन्होंने सवाल किया कि अब आमिर और उनकी पत्नी कैसा महसूस कर रहे हैं, यह देश को बताना चाहिए। 
ध्यान रहे कि आमिर ने एक न्यूज चैनल से कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव देश के हालात देखकर डरी हुई हैं। उन्होंने न्यूज चैनल को बताया कि उनकी पत्नी ने उनके साथ अपना डर साझा करते हुए राय मांगी थी कि क्या भारत छोड़ दिया जाना चाहिए। विनोद बंसल ने अपने ट्वीट में इसी के हवाले से किरन राव के लिए आमिर की 'डरी हुई पत्नी' के जुमले का इस्तेमाल किया। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में आमिर खान के समर्थकों पर भी निशाना साधा। बंसल ने ट्वीट में कहा कि दुनिया के सबसे बड़े मंच पर टर्किश प्रजिडेंट के भारत विरोधी बयानों के खिलाफ उन्हें भी खड़ा होना चाहिए जो आमिर खान के प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि एर्दोआन के भारत विरोधी जिहादी बोलों पर भी तो अपनी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। 

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget