करीना को चिंता


करीना कपूर खान अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के लिए जानी जाती हैं और इसे वे एकबार फिर साबित कर रही हैं। क्योंकि प्रेग्नेंट होने के बाद भी वे 'लाल सिंह चड्ढा'की शूटिंग को जारी रखेंगी। जिसकी पुष्टि उनके करीबियों ने की है। उन्होंने साफ किया है कि सात महीने की प्रेग्नेंसी तक काम करने में जोखिम नहीं है। करीना इस दौरान पूरी एहतियात बरतते हुए अपने हिस्से की शूटिंग को अंजाम देंगी। उनकी कमिटमेंट से आमिर खान की प्रोडक्शन टीम बेहद खुश है और उन्होंने भी अपनी ओर से करीना को सपोर्ट करने के सारे इंतजाम कर लिए हैं।
सेट पर मौजूद एक विश्वस्त सूत्र ने बताया, 'करीना को अपनी जिम्मेदारी का पूरा अहसास है। फिल्म की रिलीज डेट पहले ही एक साल आगे खिसक चुकी है। ऐसे में इसमें और ज्यादा देरी ना हो इसलिए करीना ने प्रेग्नेंसी घोषणा के बावजूद काम जारी रखने का फैसला किया है।' लिहाजा प्रोडक्शन टीम ने उनके हिस्से के सारे पोर्शन पहले ही शूट करने की तैयारी कर ली है। बेबी बंप को भी नॉर्मल दिखाने की तैयारी की जा चुकी है। शूट के बाद पोस्ट प्रोडक्शन में वीएफएक्स की मदद से उसे नॉर्मल दिखाया जाएगा। फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प बात पता चली है। वो ये कि फिल्म में करीना आमिर खान के किरदार की नहीं, बल्कि एक लोकल डॉन की महबूबा के रोल में नजर आएंगी। उस डॉन का रोल कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के असिस्टेंट हैरी परमार प्ले कर रहे हैं। उस डॉन का नाम अब्बास भाई होगा।
करीना से पहले काजोल, जूही चावला, नंदिता दास, स्मिता पाटिल, जया बच्चन समेत कई अन्य एक्ट्रेसेस ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग की है। काजोल छह महीने की प्रेग्नेंट थीं, जब उन्होंने अर्जुन रामपाल के साथ वी आर फैमिली शूट की थी। जूही चावला ने चार महीने की कोख के साथ झंकार बीट्स तो शूट की ही थी। साथ में उन्होंने एक रिश्ता और आमदनी अठन्नी, खर्चा रुपैया के बचे काम को भी पूरा किया था।

Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget