पूर्व नेवी अफसर के हमलावर दस मिनट में छूटे

राज्य प्रायोजित आतंक जैसा माहौल: फड़नवीस

Fadanvis
मुंबई
पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा पर हमले के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। पूर्व नौसेना अधिकारी को कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह सिर्फ इसलिए पीटा, क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था। मारपीट के आरोप में कथित शिवसेना कार्यकर्ता कमलेश कदम समेत ६ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि कुछ ही देर में उन्हें जमानत भी मिल गई।
इस पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि यह बेहद गलत है और राज्य प्रायोजित आतंक का नमूना है। मैंने उद्धव जी से ट्वीट के जरिए इस तरह के गुंडाराज को रोकने की अपील की थी। हालांकि गिरफ्तार किए गए 6 आरोपी 10 मिनट में ही छूट गए।

राजनाथ सिंह ने की पूर्व नेवी अफसर से बात
नेवी के पूर्व अधिकारी के साथ मारपीट की घटना को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उनसे बात की। रक्षा मंत्री ने कहा कि मुंबई में मारपीट के शिकार हुए रिटायर्ड नेवल ऑफिसर मदन शर्मा से मैंने बात की है और उनका हालचाल जाना है। पूर्व सैन्यकर्मियों पर इस तरह के हमले निराशाजनक और अस्वीकार्य हैं। मैं मदन जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

सरकार पर बरसे पूर्व नेवी अफसर
शिवसैनिकों के हमले में घायल रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे साथ बहुत बुरा हुआ। मैं एक सीनियर सिटिजन हूं। उन्होंने मुझे बात करने के लिए बुलाया, लेकिन बिना बातचीत किए, मारना शुरू कर दिया। मारपीट करने के बाद गिरफ्तारी के लिए मेरे घर पुलिस भेज दी गई। पुलिस पर राजनीतिक दबाव है।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget