विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले कोरोना पॉजिटिव

खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Nana Patole
मुंबई
महाराष्ट्र विधानमंडल के 7 सितंबर से शुरू होने वाले मानसून सत्र के ठीक पहले विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को पटोले ने ट्वीट करके कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। पटोले ने कहा कि बीते कई दिनों से उनके निर्वाचन क्षेत्र समेत पूरे विदर्भ में बाढ़ की स्थिति है। इसके साथ उन्हें विभिन्न कामों के संबंध में दौरा करना पड़ा।
इस दौरान मुझे कोरोना का लक्षण महसूस होने लगे, इसलिए कोरोना की जांच करवाई। जिसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पटोले ने कहा कि चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरी तबीयत फिलहाल ठीक है। इसके पहले देश के दुग्धविकास व पशुसंवर्धन मंत्री सुनील केदार कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

दो दिन का सत्र
इधर कोविड-19 के प्रकोप के बीच महाराष्ट्र में मानसून सत्र के निर्विघ्न चलने और कार्यवाही के दौरान सदस्यों को सुरक्षित रखने के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। मानसून सत्र सात सितंबर से शुरू हो रहा है। विधान भवन के अधिकारियों ने बताया कि दो दिवसीय सत्र के लिए विधायकों के लिए अनिवार्य एंटीजन परीक्षण, कोविड-19 किटों का वितरण और सदस्यों के बीच शारीरिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए बैठने की नई व्यवस्था जैसे कुछ उपाय किए गए हैं। कोविड-19 के मद्देनजर महाराष्ट्र विधानसभा के इतिहास के सबसे छोटे सत्र का आयोजन किया जा रहा है। राज्य में 8.43 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। संक्षिप्त सत्र के दौरान अन्य विधायिका के कार्यों के बीच अनुपूरक मांगों और कुछ विधेयकों पर गौर किया जाएगा। विधायी कार्य मंत्री अनिल परब ने बताया कि इस दौरान प्रश्नकाल और चर्चा नहीं होगी।
Labels:

Post a comment

[blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget